शिक्षक बहाली को लेकर BJP की नीतीश सरकार को चेतावनी, 13 दिसंबर से पहले नहीं मिला नियुक्ति पत्र तो विधानसभा सत्र नहीं चलने देंगे

शिक्षक बहाली को लेकर BJP की नीतीश सरकार को चेतावनी, 13 दिसंबर से पहले नहीं मिला नियुक्ति पत्र तो विधानसभा सत्र नहीं चलने देंगे

पटना. बिहार में सातवें चरण की शिक्षक बहाली को लेकर बीजेपी ने नीतीश सरकार को चेतावनी दी है। 13 दिसंबर से पहले नये शिक्षकों को नियुक्ति पत्र नहीं मिला तो बीजेपी 13 दिसंबर से शुरू हो रहे विधानसभा का सत्र नहीं चलने देगी। इसकी जानकारी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए दी। इस दौरान उन्होंने नौकरी को लेकर सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम तेजस्वी पर जमकर निशाना भी साधा।    

बिहार में नौकरी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान रोजगार के मुद्दे पर संजय जायसवाल ने एक बार फिर सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि बहाली की प्रक्रिया को लेकर हम लोग नीतीश कुमार पर दबाव ही बनाते थे, लेकिन उनके मन में पाप था, इसलिए वे बहाली की प्रक्रिया को टालते रहे। शिक्षक बहाली के लिए एनडीए सरकार प्रयासरत थी। लेकिन सरकार बदल गई। इसके बाद शिक्षक बहाली की प्रक्रिया महागठबंध सरकार ने अब तक शुरू नहीं की है।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने इस दौरान शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा में वर्तमान शिक्षा मंत्री ने विपक्ष में रहकर एसटीईटी और बीटीईटी को लेकर सवाल किये थे। आज वे सरकार में होने के बाद अपने सवालों को भूल गये हैं। जायसवाल ने कहा कि शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर जी शिक्षक बहाली की प्रक्रिया पर अब कुछ नहीं बोलते है। 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा नीतीश सरकार आज बिना नई बहाली के ही नियुक्ति पत्र दे रही है। जो पहले से ही नियुक्त है उन्हीं को नियुक्त पत्र देकर सरकार पीठ थपथपा रही है। डिप्टी सीएम तेजस्वी अपने दस लाख नौकरी के वादे को भूल गये हैं। उन्होंने कहा कि अभी तो कम से कम सातवें चरण की शिक्षक बहाली की प्रक्रिया ही शुरू कर दे। 10 लाख की बात बाद में कर लेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News