बरारी गोलीकांड मामले में आरोपित विधायक गोपाल मंडल के वारंटी बेटे ने दी चुनौती, मैं आशीष मंडल व पिता किसी से भी नहीं डरते

बरारी गोलीकांड मामले में आरोपित विधायक गोपाल मंडल के वारंटी बेटे ने दी चुनौती, मैं आशीष मंडल व पिता किसी से भी नहीं डरते

DESK : बरारी गोलीकांड मामले में आरोपित विधायक गोपाल मंडल का पुत्र आशीष मंडल खुलेआम घूम रहा है. 'द बिग डैडी रेस्टोरेंट " में रविवार को आयोजित क्रिसमस पार्टी के दौरान वारंटी आशीष मंडल ने भाषण में कहा कि उनकी मां सविता देवी मेयर पद पर खड़ी हुई हैं. उनका सारा काम हम ही देख रहे हैं. इसलिए ज्यादा से ज्यादा लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी उनके पक्ष में प्रचार-प्रसार करें. साथ ही वोट दें और दिलवाएं. इसके ठीक बाद धमकी भरे लहजे में आशीष मंडल कहते दिख हैं कि " आप लोग विधायक गोपाल मंडल को जानते हैं न, वो किसी से नहीं डरते हैं. उसी तरह मेरा नाम आशीष कुमार मंडल और मैं भी किसी से नहीं डरता हूं. 

मॉर्डन कपड़े पहननेवाली लड़कियों का समर्थन किया

अपने भाषण के दौरान वारंटी आशीष मंडल ने मॉर्डन कपड़े पहननेवाली लड़कियों का समर्थन किया है. वहीं मनचलों को चेतावनी देते हुए कहा कि किसी भी तरह के कपड़े अगर लड़की पहनें, तो उसे गंदी नजर से नहीं देखना है. भाषण के दौरान उन्होंने भागलपुर में स्टूडियो खोलने व भागलपुर को दिल्ली जैसा मॉर्डन बनाने की भी बात कही. इस सब के दौरान उन्होंने व्यंग करते हुए कहा कि आज कल अखबार में सबसे पहले उनका ही नाम आ रहा है विधायक पुत्र आशीष कुमार मंडल. किसी को किसी भी तरह की समस्या हो, वो लोग उनके पास आएं और अपनी परेशानी बताएं, उसका हल निकाला जायेगा.

विधायक पुत्र के बिगड़े बोल

 विधायक गोपाल मंडल को जानते हैं न, वो जिस तरह से नहीं डरते, वैसे मैं आशीष कुमार मंडल भी किसी से नहीं डरता

•विधायक के वारंटी बेटे ने दी खुलेआम चुनौती- मैं व पिता किसी से नहीं डरते

• रविवार को बिग डैडी रेस्टोरेंट में आयोजित क्रिसमस पार्टी के खुले मंच से विधायक पुत्र ने पुलिस को दी खुली चुनौती-

• विधायक पुत्र के बिगड़े बोल, अपनी मां के पक्ष में खुले मंच पर मांगा वोट, कहा सब मैं ही देख रहा हूं

बिहार पुलिस के सरकारी गार्ड के साथ दिखे वारंटी विधायक पुत्र

विगत 12 दिसंबर को बरारी हाउसिंग कॉलोनी के समीप अप्रोच रोड के किनारे मौजूद जमीन पर चली गोली के बाद फरार अभियुक्त विधायक पुत्र आशीष मंडल, धनंजय यादव, दिलीप मंडल व संजीव सिंह के विरुद्ध पुलिस ने वारंट लिया था. घटना के बाद से ही भागलपुर पुलिस के वरीय से कनीय अधिकारी पदाधिकारी वारंटी अभियुक्तों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. 'द बिग डैडी" रेस्टोरेंट में आयोजित क्रिसमस पार्टी में वारंटी आशीष मंडल के साथ बिहार पुलिस का एक जवान भी नजर आ रहा है. पूरी वर्दी में मौजूद पुलिस जवान आशीष मंडल के इर्द-गिर्द घूमता दिख रहा है. ऐसे में भागलपुर पुलिस की कार्यशैली पर भी बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है.


Find Us on Facebook

Trending News