कान में हेडफोन लगाकर सुन रहा था गाना, रेलवे लाइन पार करने के दौरान आ गई ट्रेन, फिर...

 कान में हेडफोन लगाकर सुन रहा था गाना, रेलवे लाइन पार करने के दौरान आ गई ट्रेन, फिर...

NAWADA : नवादा जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के उमराव बीघा के निकट ट्रेन से कटने से एक बालक की मौत, परिवार में मचा कोहराम, बताया जाता है कि शौच के लिए घर से बाहर निकले थे इसी दौरान ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। बता दें कि हाथ में मोबाइल लेकर कान में हेडफोन लगाकर बालक गाना सुन रहे थे। रेलवे कख पटरी पार करने के दौरान अचानक ट्रेन आ गई। और ट्रेन के द्वारा हॉर्न की आवाज दी गई। लेकिन शायद दोनों कान में एयर फोन लगा था जिसके कारण बालक की आवाज कान तक नहीं पहुंची। ट्रेन की चपेट में आने से बालक की मौत हो गई। वहीं मृतक बालक की पहचान हिसुआ थाना क्षेत्र के उमराव बीघा गांव की निवासी राजू चौहान का 16 वर्षीय पुत्र श्यामलाल कुमार के रूप में किया गया है। 

मृतक के भाई सुभाष कुमार ने बताया कि घर में शौचालय नहीं है। और शौच करने के लिए घर से बाहर छोटा भाई गया था अचानक रेलवे पटरी पार कर रहा था. उसी दौरान ट्रेन आ गई उसी दौरान मौत हो गई। उन्होंने कहा कि कान में एयरफोन लगाकर गाना सुनते हुए घर से ही निकला था उसी क्रम में ट्रेन के चपेट में आने से ही भाई की मौत हुई है।घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि मोबाइल पूरी तरह टूटी हुई है। वह एयरफोन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया था। 

आनन-फानन में तुरंत स्थानीय लोगों के द्वारा रेलवे पुलिस वह हिसुआ पुलिस को जानकारी दिया गया. मौके पर पहुंचकर हिसुआ थाना के पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिए हैं। बता दें कि अक्सर देखा जाता है कि मोबाइल के चक्कर में रेलवे लाइन पर बैठकर लोग सेल्फी  यह फिर गाना सुनते हैं। और इसी तरह दुर्घटना घट जाती है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।


Find Us on Facebook

Trending News