वाट्सएप पर प्रेमी ने ब्लॉक किया फिर प्रेमिका ने वो किया........

वाट्सएप पर प्रेमी ने ब्लॉक किया फिर प्रेमिका ने वो किया........

आरा: खबर आरा से आ रही है जहां एक अजीबोगरीब मामला सामने आया. नाबालिग प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए आरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची और उसके सामने ही जहर खा ली. नाबालिग प्रेमिका पटना मनेर की रहने वाली है. प्रेमी इस्माइल आरा के महादेवा रोड का रहने वाला है. इस संबंध में बताया जाता है कि व्हाट्सएप पर प्रेमी और प्रेमिका के बीच अनबन हुआ था. इसी बात को लेकर प्रेमी ने प्रेमिका को नंबर ब्लॉक कर दिया था.

 इसके बाद प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए रेलवे स्टेशन गई. वहां से दुकान का पता लेकर दुकान पर पहुंच गई. जहां पहुंचकर प्रेमी के सामने उसने जहर खा लिया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नवादा थाना को दी. सूचना मिलने के बाद टाइगर मोबाइल के जवान घटनास्थल पर पहुंचे. टाइगर मोबाइल के सहयोग से प्रेमिका को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने के बाद बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोग पहुंचे और सदर अस्पताल में उसका इलाज करवाया. हालत गंभीर होने की वजह से चिकित्सकों ने नाबालिग को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. 

प्रेमी और उसकी मां ने नाबालिग को एंबुलेंस में बैठा कर अपना इलाज के लिए ले गए. इस संबंध में बताया जाता है कि प्रेमी और प्रेमिका का रिलेशनशिप पिछले एक साल से चल रहा था. फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई और बात प्यार तक पहुंच गई. दोनों साथ में जीने मरने की कसम भी खा लिया. इसके बाद जब प्रेमिका ने प्रेमी पर शादी का दबाव बनाया तो प्रेमी शादी से इंकार कर दिया. इसके बाद प्रेमिका मनेर से आरा पहुंची और अपने प्रेमी के सामने ही जहरीला पदार्थ खा लिया. जिससे उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. आज कल का ये कैसा प्रेम है जब एक फ़ोन कॉल से सब चीज़ ठीक हो सकता था तब बीच में अहंकार और ईगो आजाने से क्या परिणाम हुआ आप देख सकते हैं. अगर प्रेम है तो अपना अधिकार समझिये अगर नहीं है जाने दीजिये जहर खाने से क्या मिला मौत को गले लगाने से क्या मिला.  


Find Us on Facebook

Trending News