बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में शॉपिंग मॉल में नशे की हालत में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार भेजा जेल

गोपालगंज में शॉपिंग मॉल में नशे की हालत में हथियार लहराना युवक को पड़ा महंगा, पुलिस ने गिरफ्तार भेजा जेल

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया रोड स्थित एक शॉपिंग मॉल से एक युवक को हथियार के साथ शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। साथ ही हथियार को जब्त कर लिया है। गिरफ्तार किए गए युवक से पुलिस ने पूछताछ कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया वार्ड नंबर 18 निवासी प्रितम कुमार के रूप में की गई है।

इस संदर्भ में बताया जाता है पुलिस को सूचना मिली कि श्याम सिनेमा रोड स्थित एक शॉपिंग मॉल में एक युवक हथियार के साथ हंगामा कर रहा है। प्राप्त सूचना के बाद नगर थाना के इंस्पेक्टर ओमप्रकाश चौहान अपने दल बल के साथ आनन फानन में शॉपिंग मॉल पहुंच गए। इस दौरान आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया और उसकी जब तलाशी ली तो उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद किया गया। 

इस सन्दर्भ में नगर थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि सूचना मिली कि एक युवक सिनेमा रोड स्थित एक माल में शराब पीकर हंगामा करने के साथ ही हथियार दिखा कर कर्मी को डरा रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए माल के अंदर से ही देसी कट्टा के साथ युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपी युवक शहर के जंगलिया वार्ड संख्या 18 निवासी प्रितम कुमार से पूछताछ के बाद पुलिस हथियार की सप्लाई करने वाले मुख्य आरोपी की खोजबीन करने में जुट गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News