हम विष पीने को है तैयार, कांग्रेस और राजद को जल्द से जल्द लेना चाहिए निर्णय : उपेन्द्र कुशवाहा

हम विष पीने को है तैयार, कांग्रेस और राजद को जल्द से जल्द लेना चाहिए निर्णय : उपेन्द्र कुशवाहा

Patna :  रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने बड़ी बात कही है। उन्होंने कहा है कि एनडीए को सत्ता से बाहर और  महागठबंधन को बरकरार रखने के लिए हम कुछ भी करने को तैयार है। 

न्यूज4नेशन से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि महागठबंधन में बातचीत सीट शेयरिंग को लेकर अभी फाइनल नहीं हुआ है ये चिंता का विषय है। अब महागठबंधन में एक साथ सभी घटक दलों को एक साथ बैठक करना होगा, तभी समाधान निकलेगा। 

कुशवाहा ने कहा कि एनडीए को सत्ता से बाहर करने लिए हम पहले भी कह चुके हैं कि हम विष पीने को तैयार है। अब कांग्रेस और आरजेडी को सोचना है कि सीट शेयरिंग को लेकर जल्द से जल्द लिया जाए. 

वहीं सीएम तेजस्वी यादव को सीएम उम्मीदवार बनाने के सवाल पर रालोसपा सुप्रीमो ने कहा कि महागठबंधन में अभी इसे लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। हालांकि उन्होंने कहा कि जो महागठबंधन निर्णय लेगा रालोसपा उसके साथ रहेगी। 

वही लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और सीएम नीतीश कुमार के तनातनी के सवार पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि चिराग को अब निर्णय लेना चाहिए। महागठबंधन के लोग भी इंतजार कर रहे हैं कि वो निर्णय लेंगे। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ सिर्फ बोल रहे हैं, जबकि उन्हें एक्शन लेने की जरूरत है। यदि वो सच में सीएम नीतीश के खिलाफ है तो उन्हें एनडीएम से अलग होकर महागठबंधन के साथ आना चाहिए।

देवांशु प्रभात की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News