बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हम लोग ही पुल गिराते हैं, हम लोग ही ट्रेन हादसा करवाते हैं, हम लोग ही पेपर लीक करवाते हैं.... कैमरा के सामने अचानक ऐसा क्यों बोलने लगे तेजस्वी यादव

 हम लोग ही पुल गिराते हैं, हम लोग ही ट्रेन हादसा करवाते हैं, हम लोग ही पेपर लीक करवाते हैं.... कैमरा के सामने अचानक ऐसा क्यों बोलने लगे तेजस्वी यादव

PATNA: हम लोग ही पुल गिराते हैं, हम लोग ही ट्रेन हादसा करवाते हैं, हम लोग ही पेपर लीक करवाते हैं..वो लोग तो दूध से धुले हुए हैं ...ये बाते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कही है। दरअसल, नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव के पीएस का नाम सामने आया है। ईओयू तेजस्वी के पीएस से पूछताछ भी कर रही है। ऐसे में तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि कहीं भी कुछ भी होता है ये लोग तेजस्वी और लालू को गाली देने लगते हैं। साथ ही तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि 15 अगस्त के बाद बिहार में बहुत कुछ होने वाला है। 



जहां BJP की सरकार वहां होती है पेपर लीक

दरअसल, पेपर लीक को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, देखना पड़ेगा उसके अंदर क्या है, लेकिन आप देखिएगा जहां भी बीजेपी की सरकार है, वहां पेपर लीक होता है। हम लोग के सत्ता से बाहर जाने के बाद भी, आप देखिएगा की शिक्षा विभाग से जो तीसरे चरण के लिए परीक्षा होनी थी वो रद्द कर दिया गया क्योंकि पेपर लीक हो गया था, और पेपर लीक करने वाला अभी भी घुम रहा है। बाहर ही बाहर बेल करा लिया, किंगपिंग वहीं लोग है, इस बार भी उन्हीं लोगों का नाम सामने आ रहा है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। तेजस्वी ने कहा कि, इनका एक मुखिया है, संजीव मुखिया कर के, जांच एजेंसियों से अपील है कि वो संजीव मुखिया की जांच करें। सरकार से अपील है कि इसकी जांच करे।



निष्पक्ष जांच करें, नहीं तो खोल देंगे सब राज

तेजस्वी ने कहा कि, संजीव मुखिया, नीतीश मिश्रा और अमित आनंद के खिलाफ जांच कर कार्रवाई हो। तेजस्वी ने चेतावनी देते हुए कहा कि, जांच करे नहीं तो सारा तस्वीर है नेताओं के साथ, किस किस नेता के साथ संजीव मिश्रा का फोटो है। सब मेरे पास है, वो जांच हो नहीं तो दिखाना पड़ेगा। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, जांच ऐजेंसी निष्पक्षता से जांच करें, ये सब चीज छुपने वाला नहीं है। जिसने छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। उसे हम छोड़ने वाले नहीं है, हम लोग पर्दाफाश करेंगे, सरकार में बैठे लोग भले ही मामले को भटकाए, इधर उधऱ करें लेकिन पेपर लीक करने वाले बचेंगे नहीं।



जो मानते ही नहीं है कि पेपर लीक हुआ है उनके लिए भी कानून बने

वहीं पेपर लीक कानून को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि, पहले तो मान ही नहीं रहे थे कि पेपर लीक हुआ है। इनके लिए कौन सा लॉ लाया जाए। ये बताना पड़ेगा, धर्मेंद्र प्रसाद जी बड़े नेता हैं बीजेपी के अनुभवी मंत्री हैं, वो तो मानते ही नहीं है कि पेपर लीक हुआ है उनके लिए लॉ लाया जाए। सिवान में पुल गिर गया है, लगातार पुल गिर रहा, ट्रेन हादसा हो रहा है, पेपर लीक हो रहा है, किसपर कार्रवाई की जा रही है। कोई पकड़ाता नहीं है। घूम फिर के तेजस्वी लालू को गाली देने लगते हैं, इशू को डायभर्ट करने के लिए। तेजस्वी यादव ने कहा कि, हम ही लोग पुल गिराते हैं, हम ही लोग रेल हादसा करवाते हैं, हम ही लोग पेपर लीक करवाते हैं, ये लोग तो दूध से धुले हुए हैं, अपना काम कर रहे हैं।



15 अगस्त के बाद देखिए क्या क्या होता है 

तेजस्वी 15 अगस्त के बाद एक बार फिर आभार यात्रा करने वाले हैं जिसको लेकर उन्होंने कहा कि, हम जनविश्वास यात्रा पर थे, 15 अगस्त के बाद फिर कार्यक्रम बना कर जनता के बीच ही रहेंगे। जब सरकार गिरी तो हमने विधानसभा में कहा था कि नीतीश जी ने हमें वनवास नहीं बल्कि जनता के बीच भेजा है, और तब से लगातार हमने यात्रा की है, रोड शो की है, चुनाव में भी सबसे ज्यादा यात्राएं हम लोगों ने ही की है। हर जगह जनता के बीच रहे हैं, ये हम  लोग निष्ठा से जनता के बीच में रह कर उनकी आवाज उठाएंगे। वहीं आरक्षण बढाने को लेकर हाईकोर्ट के फैसले को लेकर कहा कि, बहाली निकलेगी तो आरक्षण का लाभ नहीं मिलेगा। आंदोलन करेंगे सड़क पर आएंगे, 15 अगस्त के बाद देखिए क्या क्या होता। 



पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News