"हम एसपी साहेब के दिल से दुआ देत बानी की उनकर परिवार आबाद रहिंहे", अपहृत पोते की बरामदगी पर बुजुर्ग महिला ने दी पुलिस को दी दुआएं

"हम एसपी साहेब के दिल से दुआ देत बानी की उनकर परिवार आबाद रहिंहे", अपहृत पोते की बरामदगी पर बुजुर्ग महिला ने दी पुलिस को दी दुआएं

PATNA : "हम एसपी साहेब के दिल से दुआ देत बानी की उनकर परिवार आबाद रहिंहे" यह बातें एक बुजुर्ग महिला ने जिले के पुलिस कप्तान के लिए कही है। मामला डेहरी थाना क्षेत्र के तारबंगला चौक के पास से एक झोपड़पट्टी में रहने वाले गोलू तिवारी के अपहृत डेढ़ वर्षीय पुत्र रितिक कुमार से जुड़ा है, जिसे पुलिस ने गुरुवार की रात अमझोर थाना क्षेत्र के रामडीहरा गांव से सकुशल  बरामद कर लिया। बच्चे को पुलिस ने उसके माता-पिता को सौंप दिया। जिसके बाद पुलिस के काम को लेकर परिवार की तरफ से शुक्रिया अदा किया गया।

दो सप्ताह पहले हुआ अपहरण

मामले में एसपी आशीष भारती ने बताया कि बच्चा छह जुलाई कि रात में अपने माता-पिता के साथ सो रहा था। तभी उसका अपहरण कर लिया गया था। अपहरण के बाद मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद एक विशेष टीम गठन कर छापेमारी कर रही थी। इस दौरान 19 अगस्त को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि अपहृत बच्चा अमझोर थाना क्षेत्र के रामडीहरा गांव में देखा गया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपहृत बच्चा को बरामद कर लिया। इस कांड में शामिल अपहरणकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। अपहर्ताओं को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपहृत बच्चे के परिजनों को थाना बुलाकर बच्चे को सुपुर्द किया गया।

डेहरी थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी अजीत प्रताप सिंह चौहान ने बताया कि पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के द्वारा डेढ़ साल के बच्चे के अपहरण के मामले को काफी गंभीरता से लेते हुए बच्चे के सकुशल बरामदगी एवं इनमें शामिल अपहरणकर्ताओं की  गिरफ्तारी के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बिनोद रावत के नेतृत्व में टीम का गठन किया था।

परिवार के मुंह से पुलिस के निकली दुआएं

बच्चे की बरामदगी पर पुलिस राहत की सांस ली है। पिता गोलू तिवारी एवं मां प्रिया देवी अपने पुत्र रितिक को पाकर काफी खुश दिखे। वहीं डेढ़ साल के बच्चा रितिक कुमार की दादी ज्ञानती देवी ने कहा कि पुलिस अधीक्षक आशीष भारती के सहयोग से हमार पोता सकुशल बरामद भईल ह,  हम एसपी साहेब के दिल से दुआ देत बानी की उनकर परिवार आबाद रहिंहे। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना में शामिल लोगों की पहचान की जा रही है। जैसे ही पहचान हो जाएगी, उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News