पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों से करता था वसूली का काम, बाइकवाले से विवाद बढ़ा तो हुआ खुलासा

पुलिस की वर्दी पहन कर लोगों से करता था वसूली का काम, बाइकवाले से विवाद बढ़ा तो हुआ खुलासा

DARBHANGA : दरभंगा पुलिस ने आज एक फर्जी पुलिस को गिरफ्तार किया है।विश्वविद्यालय थाना पुलिस के द्वारा पुलिस लिखी एक बाइक और शराब के नशे में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। इतना ही नहीं पुलिस के द्वारा जांच करने पर बाइक की डिक्की में शराब भी बरामद किया गया है।गिरफ्तार शख्य का नाम संजय कुमार यादव बताया जा रहा है।

दरअसल आज विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गंगवारा पावर सब स्टेशन के पास एक बाइक सवार शंभू नाथ झा अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अपने घर कबीरचक जा रहे थे तभी आरोपी व्यक्ति ने पीछे से पुलिस लिखें बाइक से आया और शम्भू नाथ झा को रोक कर कहा कि आप ट्रिपल लोड बाइक चला रहे हैं। गाड़ी की पेपर मांग कर जांच करने बात कहने लगे। इसी बात को लेकर दोनों में नोक झोंक होने लगा इतने में ही आरोपी ने बाइक सवार को थप्पड़ मार बैठा जिसके बाद स्थानीय लोग की भीड़ वहां होने लगा मामला बढ़ते देख लोगों ने विश्वविद्यालय थाना को इसकी सूचना दी जिसके बाद विश्वविद्यालय थाना मौके पर पहुंचकर आरोपी को हिरासत में लेकर विश्वविद्यालय थाना ले आई।


चाचा की बाइक पर बैठकर खुद को समझ बैठा पुलिसकर्मी

वहीं आरोपी संजय यादव शराब के नशे में था और उसकी बाइक की डिक्की में पुलिस को शराब की बोतल भी बरामद हुई है । पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके चाचा पुलिसकर्मी हैं और ये बाइक उसके चाचा की है, जो मधुबनी जिले के किसी थाने पे पदस्थापित हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं शम्भू नाथ झा ने लिखित आवेदन देकर उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

Find Us on Facebook

Trending News