बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फिर बदलेगा मौसम,अलर्ट जारी. बिहार के इन इलाकों में 21 और 22 फरवरी को बारिश के आसार

फिर बदलेगा मौसम,अलर्ट जारी. बिहार के इन इलाकों में  21 और 22 फरवरी को बारिश के आसार

पटना: बिहार में मौसम ने एक बार फिर से करवट ले लिया है. पटना में छिटपुट बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण बिहार के मौसम के मिजाज में बदलाव आ गया है. मौसम विभाग के अनुसार 21 से 23 फरवरी तक बिहार के उत्तरी भागों में कहीं-कहीं हल्की बारिश, ठनका गिरने और बादलों की गरज होने की संभावना है.

आज यानी बुधवार को मोतिहारी और बेतिया में कहीं-कहीं ओलावृष्टि का भी पूर्वानुमान है. पटना मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार अगले 48 घंटों के दौरान न्यूनतम और अधिकतम तापमान में बदलाव  की संभावना नहीं है.

मौसम विभाग ने अल्रट जारी करते हुए कहा है कि गया, जहानाबाद, अरवल, किशनगंज, अररिया, पूर्णिया, कटिहार, सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, और मधेपुरा पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सिवान, और रोहतास में बुधवार यानी आज हल्की बारिश की संभावना है. 

बिहार में  23 फरवरी से ठंड फिर से बढ़ने वाली है. मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ के कारण 21 फरवरी और 22 फरवरी तक बिहार के कई जिलों में हल्की से मध्यम स्तर की बारिश हो सकती है.

21 फरवरी को उत्तर बिहार के सभी जिलों मोतिहारी, बेतिया, गोपालगंज, सीवान, सारण, सीतामढ़ी, शिवहर, मुज़फ्फरपुर, वैशाली, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, सुपौल, सहरसा, मधेपुरा, अररिया, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज में मेघगर्जन के साथ बारिश होने की संभावना है. आज और कल  उत्तर बिहार के कुछ स्थानों में मेघगर्जन के साथ वज्रपात होने का भी पूर्वानुमान है.मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ आने से बिहार का मौसम बदल गया है.


Suggested News