सुशांत की याद में लॉन्च हुई वेबसाइट, शेयर होंगे उनके विचार

सुशांत की याद में लॉन्च हुई वेबसाइट, शेयर होंगे उनके विचार

सुशांत सिंह राजपूत का सपना था कि वो अपने पर्सनल वेबसाइट के जरिए अपने विचार शेयर करें. जिन्दा रहते तो वो अपना सपना पूरा नहीं कर सके लेकिन उनकी मौत के बाद अब उनके सपने को जिन्दा रखने के लिए उनके टीम मेंबर ने एक वेबसाइट लॉन्च की है. उनकी टीम ने एक्टर के विचार और आईडिया शेयर करने के लिए selfmusing.com वेबसाइट लॉन्च की है. सुशांत की टीम ने बताया कि Self Musing सुशांत का सपना था.

आपको बता दें कि वेबसाइट की अनाउंसमेंट करते हुए उनकी टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पेज में लिखा- वो हमसे दूर चला गया लेकिन अभी भी हमारे बीच जिंदा है. #SelfMusing शुरू कर रहे हैं. आप जैसे प्रशंसक सुशांत के लिए वास्तविक "गॉडफादर" थे. जैसा कि उनसे वादा किया गया था, इस स्पेस को उनके सभी विचारों, शिक्षाओं, सपनों और इच्छाओं में परिवर्तित करना. हां, हम सभी पॉजिटिव एनर्जी को यहां डाल रहे हैं. जिन्हें वो अपने पीछे छोड़ गए हैं.#AlwaysAlive #BestofSSR.

फिलहाल इस वेबसाइट को पूरी तरह से एक्स्प्लोर नहीं किया गया है. अभी ये वेबसाइड डेवलपिंग स्टेज पर है, जिसमें अभी सिर्फ होम पेज है. इसी के साथ डिस्क्रिप्शन में लिखा है- सुशांत सिंह राजपूत एक भारतीय अभिनेता, डांसर, उद्यमी और परोपकारी व्यक्ति थे. # SelfMuse उनका जुनून था. जैसा कि उनसे वादा किया गया था, ये एक ऐसा स्थान है जिसमें उनके सभी विचार, सीख और इच्छाएं होंगी. वो चाहते थे कि लोग इन सब के बारे में जानें.

Find Us on Facebook

Trending News