बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गैंगस्टरों की शादी का सीजन : काला जठेड़ी-अनुराधा के बाद अब इस खतरनाक गैंगस्टर ने की शादी, तिहाड़ जेल के अंदर हत्या कर आया था चर्चा में

गैंगस्टरों की शादी का सीजन : काला जठेड़ी-अनुराधा के बाद अब इस खतरनाक गैंगस्टर ने की शादी, तिहाड़ जेल के अंदर हत्या कर आया था चर्चा में

NEW DEHLI : शादी का सीजन है, ऐसे में आम से लेकर गैंगस्टर भी विवाह के बंधन में बंध रहे हैं। हाल में गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी को खूब चर्चा मिली थी। अब तिहाड़ जेल के अंदर गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के कारण चर्चा में आए गैंगस्टर योगेश टुंडा भी शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गया. हालांकि काला जठेड़ी की तरह योगेश टुंडा की दुल्हन किसी अपराधिक पृष्ठभूमि से नहीं हैं। 

वहीं शादी के बाद कोर्ट के आदेश पर योगेश टुंडा को वापस जेल भेज दिया गया. इस शादी समारोह में सुरक्षा कारणों के चलते मीडिया को कवरेज की इजाजत नहीं दी गई. बताया जा रहा है कि योगेश टुंडा के गर्लफ्रेंड की कोई क्रिमिनल बैकग्राउंड नहीं है.

शादी के लिए कोर्ट से की पैरोल की डिमांड

जानकारी के मुताबिक, गैंगस्टर योगेश टुंडा की गर्लफ्रेंड ने कोर्ट में याचिका की थी कि शादी के लिए योगेश टुंडा को पैरोल दिया जाए. इसके बाद कोर्ट ने दी इजाजत दी. गैंगस्टर योगेश टुंडा और उसकी गर्लफ्रेंड की शादी शुक्रवार को विकासपुरी की आर्य समाज मंदिर में हुई. इस शादी के लिए योगेश टुंडा को कोर्ट ने 6 घंटे की पैरोल दी थी. शादी के दौरान दिल्ली पुलिस की थर्ड बटालियन की टीम मौजूद थी.

कौन है योगेश टुंडा

बता दें कि योगेश टुंडा ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर तिहाड़ जेल में टिल्लू ताजपुरिया की हत्या की थी. इस हत्याकांड का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था जिसे देखकर पूरा देश दहल गया था. 

हाल में काला जठेड़ी और अनुराधा की हुई शादी

बता दें क12 मार्च यानी मंगलवार को गैंगस्टर काला जठेड़ी और लेडी डॉन अनुराधा की शादी हुई थी. इसके बाद ठीक साढ़े पांच बजे काला जठेड़ी मंडोली जेल वापस लौट गया था. सूत्रों के मुताबिक शादी में जाने से पहले सुबह कई जेल स्टाफ और कैदियों ने काला जठेडी को बाकायदा शादी की बधाई दी थी. फिर शाम को जब वो शादी कर वापस जेल लौटा, तो बाकायदा जेल में मिठाइयां भी बंटी. जेल स्टाफ और कैदियों का मुंह मीठा किया गया। 

Suggested News