मकर संक्रांति पर घर में पसरा मातम, जहानाबाद में बिजली के करंट लगने से किसान की मौत

मकर संक्रांति पर घर में पसरा मातम, जहानाबाद में बिजली के करंट लगने से किसान की मौत

जहानाबाद. जिले की शकूराबाद थाना क्षेत्र के इंद्र बीघा गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब एक व्यक्ति को बिजली करंट लगने से उसकी मौत हो गई. मृतक का नाम धर्मेंद्र कुमार बताया जाता है. व्यक्ति शुक्रवार को कृषि कार्य के लिए बधार में जा रहा था, तभी बिजली की तार के चपेट में यह आ गया, जिससे बिजली का करंट लग गया.

जब व्यक्ति बिजली की करंट लगने से चिल्लाने लगा. आसपास के लोग दौड़ कर आए और किसी तरह इसे बिजली की तार से अलग किया और इलाज के लिए रतनी फदरीपुर पीएचसी लाया गया, यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद उसके परिवार जनों में कोहराम मच गया. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. ग्रामीणों का कहना है कि यह व्यक्ति अत्यंत गरीब है और कृषि कार्य कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था, इसकी मृत्यु होने के बाद इसके परिवार पर विपत्ति की घड़ी आ गई है, इसलिए इसको सरकार द्वारा मुआवजा मिलना चाहिए.

वहीं इस घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है. लोगों ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि मृतक काफी मिलनसार एवं शांत स्वभाव का था. अचानक बिजली करंट लगने से व्यक्ति की मौत की बात सुनकर लोग अचंभित है. लोग गांव में मकर संक्रांति मनाने की धूमधाम कर रहे थे, वहीं इस घटना से मृतक के परिजन शोक डूब गए हैं.



Find Us on Facebook

Trending News