शाबाश मुजफ्फरपुर पुलिस! ATM मशीन तोड़ते 4 अपराधी को हथियार सहित रंगेहाथ किया गिरफ्तार, सतर्कता से बची बड़ी रकम

शाबाश मुजफ्फरपुर पुलिस! ATM मशीन तोड़ते 4 अपराधी को हथियार सहित रंगेहाथ किया गिरफ्तार, सतर्कता से बची बड़ी रकम

MUZAFFARPUR: बिहार में हमेशा ही पुलिस पर निष्क्रियता और देर से कार्रवाई करने के आरोप लगते रहे हैं। लोगों का पुलिस के प्रति आक्रोश इस बात पर रहता है कि पुलिस ठीक तरीके से गश्त नहीं करती और अपराधी लोगों की कीमती वस्तुओं के पीछे हाथ धोकर पड़े रहते हैं। इनसब आरोपों के बीच मुजफ्फरपुर पुलिस ने एटीएम मशीन को लुटने से बचाया है।

मुजफ्फरपुर में पुलिस की सजगता से एटीएम मशीन लुटने से बच गई। पुलिस ने 4 अपराधियों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। यह चारों अपराधी ATM मशीन तोड़ने में लगे हुए थे। तभी पुलिस की नजर इनपर पड़ गई। इस प्रकार लूट की एक बड़ी घटना पुलिस की सजगता से टल गई। गिरफ्तार अपराधियों के पास एक पिस्टल, एक रॉड और कारतूस बरामद किया गया है। गिरफ्तार अपराधी रोशन कुमार जिले के गायघाट थाना बेनीबाद ओपी क्षेत्र के निवासी है, अमर कुमार सीतामढ़ी नानपुर के निवासी है, वही रूपेश कुमार और अमरजीत कुमार जिले के औराई थाना क्षेत्र माधोपुर के निवासी है।

मामले की जानकारी रहते हुए नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि अहियापुर पुलिस की मोबाइल गश्ती वाहन ने देखा कि कुछ अपराध कर्मी HDFC बैंक के ATM मशीन को तोड़ रहे हैं। तभी इसकी सूचना अहियापुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रजक को मिला तो अहियापुर प्रभारी ने घेराबंदी कर 4 अपराधकर्मियों को हथियार और रॉड के साथ गिरफ्तार किया है। जिसमें से दो इंटर के छात्र है तो वही दो ग्रेजुएशन के छात्र हैं। गिरफ्तार चारों अपराधी में से दो अपराधी एटीएम मशीन के शटर का ताला तोड़कर एटीएम मशीन तोड़ने की कोशिश कर रहा था वही तीसरा अपराधी लाइनअप कर रहा था तो वही चौथा पिस्टल लहरा रहा था।

Find Us on Facebook

Trending News