बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जगदेव प्रसाद का यह कैसा सम्मान ! जयंती के नाम पर जमकर अश्लील नाच, बार बालाओं से लगवाया ठुमका

जगदेव प्रसाद का यह कैसा सम्मान ! जयंती के नाम पर जमकर अश्लील नाच, बार बालाओं से लगवाया ठुमका

जहानाबाद. अमर शहीद जगदेव प्रसाद की 101वीं जयंती के अवसर पर बार बालाओं का डांस कराया गया। चार बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। बार बालाओं के डांस का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। मामला शकुराबाद थाना अंतर्गत कुरहरी गांव का है। जहां अमर शहीद जगदेव प्रसाद की 101वीं जयंती समारोह के अवसर पर बार बालाओं का डांस कराया। 

बताया जाता है कि रविवार को कुरहारी गांव में अमर शहीद जगदेव बाबू का 101 वां जयंती सामारोह मनाया गया। जहां कार्यक्रम में सूबे के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव, घोसी विधायक रामबली यादव, स्थानीय विधायक सुदय यादव, पूर्व विधायक अभय कुशवाहा, जिला परिषद अध्यक्षा रानी कुमारी सहित कई जनप्रतिनिधियों ने शिकारक किये। इसी कार्यक्रम के बाद का यह वीडियो बताया जा रहा है जिसमें बार बालाओ को नाचते हुए देखा जा सकता है. हालांकि वायरल वीडियो की न्यूज़ 4 नेशन पुष्टि नहीं करता है। 

बताते चलें कि जगदेव बाबू का जन्म 2 फरवरी 1922 को जहानाबाद में हुआ था और उनकी हत्या 5 सितम्बर 1974 को कर दी गई थी। एक क्रन्तिकारी राजनेता थे। इन्हें 'बिहार लेनिन' के नाम से जाना जाता है जिन्होने एक अच्छे समाज को गढने में जी जान लगा दिया। वे शोषितों पीड़ितों की आवाज थे। जगदेव प्रसाद जिन्होंने अंतिम लड़ाई लड़ते-लड़ते 1974 में अपने प्राण को न्योछावर कर दिए। 


Suggested News