रैली में भ्रष्टाचार पर यह क्या बोल गये बीजेपी विधायक, हमारी पार्टी भी इससे अछूत नहीं... सभी ने खूब खाया

रैली में भ्रष्टाचार पर यह क्या बोल गये बीजेपी विधायक, हमारी पार्टी भी इससे अछूत नहीं... सभी ने खूब खाया

Desk. एक रैली के दौरान भ्रष्टाचार पर दिये अपने बयान को लेकर बीजेपी विधायक चर्चे में है. उसका यह बयान खुब वायरल हो रहा है. दरअसल बीजेपी की आक्रोश रैली के दौरान भाजपा विधायक रूपाराम मुरावतिया भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोल रहे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी पार्टी को भी लपेटे में ले लिया. उन्होंने कहा कि मैं यह खरी-खरी कह रहा हूं कि हमारी भारतीय जनता पार्टी भी भ्रष्टाचार से अछूत नहीं है.

रैली में उन्होंने कहा कि हम दूसरों को दोष देते रहे हैं. उन्होंने कांग्रेस के बारे में कहा कि कभी जो आपने किया वहीं हमने भी किया. जब भी मौका मिला खाने का, खूब खाया खूब पीया. जब दोष देने का मौका आया तो एक-दूसरे पर मढ़ दिया. जो पार्टी सच्चाई के रास्ते पर चलेगी, वही आगे बढ़ेगी. रूपाराम मुरावतिया राजस्थान के नागौर से बीजेपी विधायक है. उन्होंने यह बात बीजेपी की जनआक्रोश रैली के दौरान कही.

रूपाराम ने कहा कि सरकार कहती है भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस है. मैंने विधानसभा में पूछा था कि भ्रष्टाचार करने के लिए जीरो टॉलरेंस है या नहीं करने के लिए, यह आज तक मेरे समझ में नहीं आई. इस समय एक भी सरकारी विभाग, सरकारी उपक्रम, सरकारी विकास का काम या योजना एक भी बता दीजिए, जिसमें भ्रष्टाचार, बेईमानी और झूठ कपट नहीं हो.

रूपाराम मुरावतिया ने सरकार में रहे अपनी ही पार्टी के नेताओं पर भ्रष्टाचार को लेकर सवाल उठा दिए. उन्होंने कहा कि पिछली बीजेपी सरकार के दौरान कई मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे थे. इस बयान से कांग्रेस को एक बार फिर पुराने भ्रष्टाचार के आरोप रिकॉल करने का मौका मिल गया है. कांग्रेस मुरावतिया के इस बयान को अब बीजेपी को घेरने के लिए इस्तेमाल करेगी. वहीं रैली में दिए बयान की सियासी हलकों में चर्चा शुरू हो गई है.


Find Us on Facebook

Trending News