जीविका दीदी ने ऐसी बात कह दी कि CM हुए गदगद, नीतीश बोले- आओ आओ जरा...तोरा साथे हम फोटो खिंचवायेंगे, शादी नहीं होने पर पुरूष मर जायेगा

जीविका दीदी ने ऐसी बात कह दी कि CM हुए गदगद, नीतीश बोले- आओ आओ जरा...तोरा साथे हम फोटो खिंचवायेंगे, शादी नहीं होने पर पुरूष मर जायेगा

पटनाः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज समाधान यात्रा के तहत पहले अरवल फिर जहानाबाद गये. इस दौरान उन्होंने नगर भवन में जीविका दीदियों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री नीतीश जब जीविका दीदियों को बता रहे थे कि हमने शराबबंदी कैसे लागू किया? इसी बीच सामने बैठी एक महिला खड़ी हो गई। एक जीविका दीदी ने ऐसी बात कही कि सीएम नीतीश गदगद हो गए। खुश होते हुए मुख्यमंत्री बोले कि आओ-आओ...तोरा साथे हम फोटो खिंचायेंगे। 

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि शराब बुरी चीज है. महिलाओं ने हमारे कार्यक्रम में मांग की थी कि शराब बंद होनी चाहिए. तब हमने कहा था कि अब तो 3 महीना में चुनाव होने वाला है, अगर अगली बार जीतकर आ जाएंगे तो जरूर हम शराबबंदी लागू कर देंगे. मुख्यमंत्री बोल ही रहे थे इसी बीच सामने से एक महिला खड़ी हो गई . जीविका दीदी ने कहा कि हम ही बोले थे. यह सुनकर नीतीश कुमार बोले- आप ही बोले थे?  महिला ने जवाब दिया कि हां. मुख्यमंत्री ने हंसते हुए कहा कि बड़ा बढ़िया... बड़ा बढ़िया. आओ...आओ जरा, तोहरा साथे हम फोटो खिंचायेंगे। सीएम ने अधिकारियों से कहा कि उसको बुलाइए.

शादी नहीं होने पर आदमी कुछ दिन में ऐसे ही मर जायेगा

दहेज पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि यह बहुत बुरी चीज है। महिला को शादी होगी तो शादी के लिए पैसा देगी?  दहेज बहुत गलत चीज है. इसके खिलाफ पूरा अभियान चलना चाहिए. हम लोग तो कोशिश कर ही रहे हैं. सीएम नीतीश ने कहा कि लड़की से ब्याह नहीं होगा तो किसी चीज को पैदा करेगा?  उसको बाल बच्चा होगा? शादी नहीं होगा तो वो ऐसे ही कुछ दिन में मर जाएगा. 



Find Us on Facebook

Trending News