बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में यह क्या हो रहा है.... चिराग पासवान की मां को गाली वाले वीडियो पर भड़के शाहनवाज, कहा- सख्ती से हो कार्रवाई

बिहार में यह क्या हो रहा है.... चिराग पासवान की मां को गाली वाले वीडियो पर भड़के शाहनवाज, कहा- सख्ती से हो कार्रवाई

PATNA: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत गरमाई हुई है। राज्य में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच बिहार के जमुई से लोजपा (रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की मां के बारे में गाली गलौज करने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में राजद कार्यकर्ता चिराग पासवान और उनके परिवार के लिए अपशब्द का प्रयोग कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद एनडीए के तमाम नेता आक्रोश में है। सम्राट चौधरी ने कहा है कि आरोपियों में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

गाली गलौज बिहार की संस्कृति नहीं

इसी कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि बिहार में यह क्या हो रहा है? किस तरह की भाषा महागठबंधन के नेता बोल रहे हैं? जिस तरह से चिराग पासवान और उनकी मां को लेकर खुले आम गाली गलौज की गई है और तेजस्वी यादव यह सब देखते रहे। किसी ने रोका नहीं। इससे दुर्भाग्यपूर्ण और कुछ नहीं हो सकता। गाली गलौज कभी भी बिहार का संस्कृति नहीं रही। 

सख्ती से हो कार्रवाई

उन्होंने कहा कि, एक तरह से पूरे बिहार को गाली दी गई है। इसकी जितना निंदा की जाए कम है। इस मामले में सख्ती से कार्रवाई होनी चाहिए। राजद के आलाकमान उन नेताओं को पार्टी से बाहर निकाले जिन लोगों ने गाली दी है। पुलिस को भी एक्शन लेना चाहिए।

चिराग ने जताई नाराजगी

मालूम हो कि इस मामले में चिराग पासवान ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, वे तेजस्वी यादव से दु:खी हैं. उन्होंने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि उस मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे. तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है. हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में हैं लेकिन, इस कारण हम लोग एक-दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे। 

तेजस्वी ने दी सफाई

वहीं तेजस्वी की सभा के वायरल वीडियो को लेकर तेजस्वी ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा कि हम वह वीडियो देखे हैं। पब्लिक में लोग बोल रहे हैं मंच पर कोई नहीं दे रहा है। ऐसे तो कोई भी दे सकता है, इसमें बात का बतंगड़ क्यों बनाना अगर ऐसी बात मेरे कान तक आई होती तो यह सब कोई टोलरेट करता है क्या। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि, चुनाव के दौरान कौन बेवकूफ़ होगा जो ऐसी बात करेगा। पब्लिक में कौन है क्या है वह अपना वीडियो बना रहा है। 

Suggested News