कटिहार के दो मासूमों के खाते में आये करोड़ों रूपये का क्या है सोनू सूद से कनेक्शन, पढ़िए पूरी खबर

कटिहार के दो मासूमों के खाते में आये करोड़ों रूपये का क्या है सोनू सूद से कनेक्शन, पढ़िए पूरी खबर

KATIHAR : कटिहार में दो मासूमों के खाते में 900 करोड़ से अधिक राशि आने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है, 15 सितंबर जिस समय आजमनगर प्रखंड के पस्तिया गांव में कक्षा छह के छात्र गुरुचरण और असित ग्राहक सेवा केंद्र में अपने बैंक के अकाउंट चेक करवाने के दौरान करोड़ो-करोड़ रुपया आने के रिकॉर्ड देख रहे थे. लगभग उसी के कुछ देर पहले अभिनेता सोनू सूद की ठिकानों पर भी इनकम टैक्स का बड़ा छापा चल रहा था. इंडसइंड बैंक के इस ग्राहक सेवा केंद्र में मनी ट्रांजैक्शन के जो कंपनी "स्पाइस मनी" का जिक्र है. उस कंपनी में ब्रांड एंबेसडर के साथ-साथ अभिनेता सोनू सूद लगभग एक साल पहले से जुड़े हैं. इसलिए कटिहार के सुदूर इलाके की इस ट्रांजैक्शन के चर्चा को कहीं न कहीं इस बात से भी जोड़ कर देखने की चर्चा है. 

हालांकि इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि उत्तरी बिहार ग्रामीण बैंक भेलागंज शाखा ने ये साफ कर दिया है कि उनके बैंक एकाउंट में ऐसा कोई रुपया दिख ही नहीं रहा है. जहां यह दोनो बच्चे की बैंक एकाउंट में राशि आने की जानकारी कैसे मिला था. इस पर बच्चो ने कहा है उनलोग के जिस बैंक एकाउंट पर पोशाक राशि आता था. उसी को चेक करने के मकसद से गुरुचरण और असित के खाते को चेक कर रहा था. जिस दौरान बैंक के सीएसपी पर करोड़ों-करोड़ों का राशि दिख रहा था. उस पर उत्तरी बिहार ग्रामीण बैंक ने सफाई जारी करते हुए उनके अकाउंट में इस तरह से कोई रुपया नहीं देखने की सफाई जिला प्रशासन के जांच रिपोर्ट पर सौंपा है. हालांकि जिलाधिकारी कहते हैं कि निश्चित तौर पर उत्तरी बिहार ग्रामीण बैंक के एकाउंट में यह नहीं दिखा है. जिसे लेकर बैंक के तरफ से सफाई भी आ चुका है. 

लेकिन फिर भी इस मामले पर उन्होंने और गहराई से उच्च स्तरीय जांच की आदेश दिया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मामला और साफ हो सकता है. उधर इस मामले को अग्रणी बैंक संस्था ने भी गंभीरता से लिया है. कटिहार अग्रणी बैंक के मैनेजर कहते हैं कि यह पूरा मामला साईवर फ्रॉड से जुड़ा हुआ हो सकता है. जहां तक उत्तरी बिहार ग्रामीण बैंक का सवाल है. उनके तरफ से पूरे मामले पर सफाई तो दिया जा चुका है. लेकिन फिर भी अग्रणी बैंक संस्था अब इंडसइंड बैंक को भी इस बारे में जांच के दायरे में लेते हुए पूरे मामले पर उनको भूमिका पर स्थिति स्पष्ट करने से जुड़े पत्र जारी कर रहे है. 

जहां तक इस मामले में इंडसइंड बैंक का वो ग्राहक सेवा केंद्र जिसमे उत्तरी बिहार ग्रामीण बैंक में खाता धारक उन दो मासूमो के एकाउंट में मनी ट्रांजैक्शन से जुड़े कंपनी "स्पाइस मनी" से जुड़कर अभिनेता सोनू सूद का कनेक्शन की चर्चा है. फिलहाल यह बात इंडसइंड बैंक के द्वारा दिए गए जवाब में ही साफ हो सकता है, जिससे अभी कटिहार के अग्रणी बैंक संस्था के प्रबंधक पत्र जारी करने की बात कह रहे हैं. कुल मिलाकर कागजों में करोड़पति बने मासूमों का यह मामला अब सुदूर इलाके से निकलते हुए देश में एक नई चर्चा से जुड़ता दिख रहा है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News