बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह कैसा सुशासन ! बेखौफ बदमाशों ने नगर परिषद की उप सभापति के पति को गोलियों से किया छलनी

यह कैसा सुशासन ! बेखौफ बदमाशों ने नगर परिषद की उप सभापति के पति को गोलियों से किया छलनी

भागलपुर. बिहार में अपराधियों के बुलंद हौसले ऐसे हैं कि अब निर्वाचित जनप्रतिनिधियों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. भागलपुर के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत बदमाशों ने बुधवार को दिनदहाड़े नगर परिषद के उपसभापति नीलम देवी के पति रामदीन यादव गोली मार दी। घटना क्रम में 2 लोगों के सामने होने की बात सामने आ रही है। वहीं मामले को लेकर घायल रामदीन की पत्नी नीलम देवी का कहना है दो बाइक सवार युवक रामदीन के सीमेंट बालू की दुकान पर पहुंचे और भागलपुर जाने का पता पूछा। काउंटर से निकलते ही दोनों बदमाशों ने रामदीन पर फायरिंग शुरू कर दी जिसमें हुआ गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं गोलियों की आवाज सुनने पर परिजन और आसपास के लोग दौड़े और एक बदमाश को धर दबोचा. हालांकि दूसरा मौका देखते ही फरार हो गया। स्थानीय ग्रामीणों ने उक्त बदमाश की जमकर पिटाई की है। वहीं घायल को आनन फानन सुल्तानगंज ले जाया गया। जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने जिले के मायागंज अस्पताल में रेफर कर दिया। फिलहाल घायल एक निजी अस्पताल में इलाजरत हैं। 

इधर घटना की जानकारी मिलते एसएसपी आनंद कुमार, डीएसपी सदर अजय कुमार, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर गौरव कुमार दल बल के साथ अस्पताल पहुंचे और घायल का बयान दर्ज कराया। एसएसपी ने कहा की चिकित्सक घायल के ईलाज में जुट गए है. वहीं घटना क्रम को देखते हुए प्रथम दृष्टिया आपसी रंजिश का मामला प्रतीत होता है। मामले की जांच के लिए डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर दिया गया है। पुलीस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

पिछले सप्ताह ही पटना जिले के बाढ़ नगर परिषद के एक वार्ड पार्षद को गोली मार दिया गया था. घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई थी. अब कुछ उसी तरह की घटना सुल्तानगंज में हुई है. जनप्रतिनिधियों पर आए दिन हो रहे हमले से बिहार में अपराधियों के बुलंद हौसले को दर्शाता है. 


Suggested News