बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये कैसी शराबबंदी? , जिला मूल्यांकन एवं अनुश्रवण पदाधिकारी शराब के नशे में धुत होकर पहुंचे दफ्तर, पुलिस ने पहुंचाया हवालात

ये कैसी शराबबंदी? , जिला मूल्यांकन एवं अनुश्रवण पदाधिकारी शराब के नशे में धुत होकर  पहुंचे दफ्तर, पुलिस ने पहुंचाया हवालात

गोपालगंज- सदर अस्पताल के रोगी कल्याण समिति में पदस्थापित शराब के नशे में धुत जिला मूल्यांकन एवं अनुश्रवण पदाधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए पदाधिकारी को नगर थाना के हाजत में बंद कर दिया है। फिलहाल इस घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है। गिरफ्तार जिला मूल्यांकन एवं अनुश्रवण पदाधिकारी की पहचान अनुराग जीतन बताया जाता है। 

सदर अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि जिला मूल्यांकन एवं अनुश्रवण पदाधिकारी अनुराग जीतन को चेंबर में बुलाया गया। जब चेंबर में आए लड़खड़ा रहे थे, मानो शराब पिए हुए है।  जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने रिजाइन लेटर दे कर कहा कि मुझे नौकरी नहीं करनी है। इसके बाद महिला कर्मियों के पास  बैठ गए और कुछ लोगो को धमकी देने लगे ।

सिविल सर्जन डॉ वीरेंद्र प्रसाद ने बताया कि  गाली  गलौज करने लगे। जिसके बाद किसी ने पुलिस को फोन कर  बुलाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर थाना चली गई। वही गिरफ्तार अभियुक्त से जब बात की गई तो उन्होंने कहा कि  मेरे ऊपर लगाए गए आरोप में कोई सच्चाई नहीं है। अभी आरोप अभी स्थापित नहीं हुआ है। आरोप साबित होने के पहले जांच होगा इस लिए मेडिकल जांच के लिए आए है।

जबकि एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि डायल 112 की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि जिला स्वास्थ्य समिति में जिला मूल्यांकन व अनुश्रवण पदाधिकारी अनुराग जीतन शराब के नशे में धुत है। सूचना के आधार पर डायल 112 की टीम सदर अस्पता पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।  उनको  नगर थाना हाजत में रखा गया है। वहां से उनको न्यायालय में पेश किया जाएगा।

रिपोर्ट- मन्नान अहमद 

Suggested News