CM साहब ये कैसी शराबबंदी? पुलिस के कब्जे वाली सरकारी स्कूल में शराब की खाली बोतलें, क्या दीवारें पी रही थी शराब....

CM साहब ये कैसी शराबबंदी? पुलिस के कब्जे वाली सरकारी स्कूल में शराब की खाली बोतलें, क्या दीवारें पी रही थी शराब....

PATNA: बिहार में ये कैसी शराबबंदी है जहां हर जगह शराब मिल रही है? स्कूल हो या घर जहां मन करे शराब पीजिए,कहीं कोई डर नहीं है। सीएम नीतीश बार-बार दुहराते हैं कि शराबबंदी कानून को खत्म नहीं किया जाएगा बल्कि और सख्त किया जाएगा। हर मीटिंग में मुख्यमंत्री यह कहते हैं कि शराब पीने वालों को नहीं छोड़ेंगे,जो पुलिसकर्मी शराब पीते पकड़े जायेंगे उन्हें बर्खास्त करेंगे। वे पुलिस अधिकारियों को शराबबंदी को सफल बनाने के लिए सख्त रहने का आदेश देते हैं। लेकिन उनके आदेश का कोई असर नहीं होता। अब राजधानी पटना सरकारी स्कूल जिसमें पुलिस वालों का कब्जा था उसमें शराब की खाली बोतलें मिली हैं। 

कहां है शराबबंदी?

राजधानी पटना के कोतवाली इलाके के तारामंडल के पीछे की सरकारी स्कूल में बड़ी संख्या में शराब की खाली बोतलें मिली हैं। स्कूल बंदी के दौरान शिक्षा के मंदिर पर बीएमपी जवानों का कब्जा था। वे काफी दिनों से स्कूल में रह रहे थे। अब स्कूल की झाड़ी में बड़ी संख्या में शराब की खाली बोतलें मिली हैं। मीडिया में खबर आने के बाद प्रशासन हरकत में आया है और मौके पर कोतवाली थाने की पुलिस पहुंची है। 

मौके पर पहुंची पुलिस

बता दें,कोतवाली थाना क्षेत्र में राजकीय कन्या मध्य विद्यालय है। इसी विद्यालय परिसर में शराब की खाली बोतलें मिली है। खबर सामने आने के बाद डीएम चंद्रशेखर सिंह ने संज्ञान लिया है और जांच के आदेश दिये हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News