बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़े भाई ने साली से प्रेम प्रसंग का विरोध किया तो छोटे भाई ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

बड़े भाई ने साली से प्रेम प्रसंग का विरोध किया तो छोटे भाई ने की ख़ुदकुशी, परिजनों में मचा कोहराम

BANKA : बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के कुशमाहा गांव में मानसिक तनाव से तंग आकर एक युवक के द्वारा गले में गमछे का फंदा बनाकर खुदखुशी कर लेने का मामला सामने आया है। मृतक युवक कुशमाहा गांव निवासी शालीग्राम यादव का 20 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुशमाहा गांव के कुछ ग्रामीण मंगलवार की सुबह गांव के समीप अवस्थित धोबिया पोखर के तरफ टहलने आया था। तभी ग्रामीणो की नजर पोखर के समीप अवस्थित एक पेड़ पर गमछे के सहारे झुल रहे युवक पर पड़ी।

ग्रामीणों ने शोर मचाया तो आस पड़ोस के ग्रामीण पेड़ के समीप इकट्ठे हो गये। युवक की पहचान होने पर घटना की सूचना युवक के परिजनो को दिया गया। सूचना मिलते ही युवक के परिजन दहाड़ मारते हुए घटना स्थल पर पहुंच गये। परिजनो ने आनन -फानन में युवक को पेड़ से उतारकर उनके गले से गमछे को हटाया तो देखा कि युवक की मौत हो गई है। युवक की मौत का सूचना मिलते ही मृतक के परिजनो में कोहराम मच गया। 

मौके पर मृतक का मोहल्ले के कुछ लोगों ने बताया कि मृतक का अपने बड़े भाई की साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसका मृतक के बड़े भाई व भाभी विरोध करती थी। दस दिनो से युवक मानसिक अवसाद में था। मंगलवार की सुबह मोहल्ले के लोगों ने उन्हें धोबीया पोखर की ओर जाते हुए देखा था।  मगर किसे पता था कि वह ऐसा कठोर कदम उठा लेगा। 

आनन -फानन में मृतक के परिजन शव को लेकर दाह संस्कार के लिए निकल गये। थानाध्यक्ष पंकज कुमार झा ने बताया कि घटना के संबंध में उन्हें किसी ने कोई जानकारी नहीं दी है। फिर भी वह अपने स्तर से घटना के संबंध में छानबीन कर रहे हैं।

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News