जब सुशील मोदी को सब कहने लगे – ‘सारे मोदी चोर हैं’... तब अपमानित मोदी ने खटखटाया अदालत का दरवाजा

जब सुशील मोदी को सब कहने लगे – ‘सारे मोदी चोर हैं’... तब अपमानित मोदी ने खटखटाया अदालत का दरवाजा

पटना. भाजपा सांसद सुशील मोदी ने शुक्रवार को पटना के एमपी-एमएलए कोर्ट ने ‘सारे मोदी चोर हैं’ हैं मामले में अपना बयान दर्ज कराया. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जैसे लोगों को इस मामले में सजा होनी चाहिए. यह जरूरी है ताकि ईमानदार और अच्छे लोग को इस तरीके से फिर कोई बदनाम ना करे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सिर्फ नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिया था बल्कि सारे मोदी चोर हैं कहा था. इस कारण उन्हें अपमानित महसूस होना पड़ा था. 

सुशील मोदी ने आपबीती सुनाते हुए कहा कि जब कर्नाटक में एक जनसभा में राहुल गांधी ने ‘सारे मोदी चोर हैं’ कहा था. उसके बाद लोग उनसे कई तरह की बातें करने लगे थे. चुकी उनका उपनाम भी मोदी है इसलिए मजाक में भी लोग मुझे सारे मोदी चोर हैं बोलने लगे. 

उन्होंने कहा, राहुल की टिप्पणी के बाद उस दिन पटना में भाजपा दफ्तर में लोगों ने मुझसे कहा कि ‘सारे मोदी चोर हैं’. इसी तरह भागलपुर में भी मजाक में लोगों ने मुझे कहा कि अब तो सारे मोदी चोर हैं. इससे वे अपमानित महसूस करने लगे. उन्हें लगा कि राहुल गांधी के कारण उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश हुई है. इसलिए उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है. 

उन्होंने कहा कि इस मामले में राहुल गांधी पटना की अदालत में पहले भी हाजिर हो चुके हैं. वे इस समय जमानत पर हैं. आज राहुल के वकील ने सुशील मोदी से करीब 45 मिनट तक इस मामले में सवाल किया. अदालत में उन्होंने बयान दर्ज कराया है. उन्होंने उम्मीद जताई कि अदालत इस मामले में राहुल गांधी के खिलाफ सजा सुनाएगा. 


Find Us on Facebook

Trending News