बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गिरिराज सिंह ने राहुल गाँधी को बताया अशुभ तो कांग्रेस का जोरदार पलटवार, राहुल के प्रधानमंत्री बनने की कर दी भविष्यवाणी

गिरिराज सिंह ने राहुल गाँधी को बताया अशुभ तो कांग्रेस का जोरदार पलटवार, राहुल के प्रधानमंत्री बनने की कर दी भविष्यवाणी

पटना। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने 'राहुल गांधी को इंडिया गठबंधन के लिए अशुभ बताया है। उन्होंने कहा, राहुल गाँधी साबित हुए हैं. वह जहां भी जाते हैं, गठबंधन टूट रहा है। भारत जोड़ो न्याय यात्रा  के साथ बिहार में प्रवेश करने वाले राहुल गांधी को पिछले दिनों बड़ा झटका लगा था। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फिर से एनडीए का दामन थाम लिया। इसी को इंगित करते हुए गिरिराज ने राहुल गाँधी को अशुभ बताया है। वहीं गिरिराज सिंह की टिप्पणी पर कांग्रेस ने जोरदार पलटवार किया है। 
हैदराबाद में कांग्रेस नेता वी. हनुमंत राव ने गिरिराज सिंह के बयान पर आपत्ति जताते हुए खा, राहुल गांधी की छवि जनता में बेहतर होगी. कुछ अंदरुनी दिक्कतों के कारण क्षेत्रीय नेता गठबंधन से अलग हो गए हैं. जब राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस चुनाव जीतेगी तो उनके साथ गठबंधन रहेगा. उन्होंने कहा, राहुल गाँधी का एकमात्र लक्ष्य नरेंद्र मोदी और एनडीए सरकार को हराना है. भाजपा से सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा, आप क्यों हैं हर जगह उनके लिए समस्याएं पैदा कर रहे हैं? यह अलोकतांत्रिक है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा में हर वर्ग के लोग उनके साथ थे। निश्चित रूप से चुनाव में राहुल गांधी को बहुमत मिलेगा और वह प्रधानमंत्री बनेंगे।
राहुल गाँधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के साथ तीन दिनों से बिहार में हैं। उन्होंने मंगलवार को पूर्णिया में एक जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लेटे हुए राहुल ने खुले मंच से कहा कि उन्हें नीतीश कुमार की आवश्यकता नहीं है। नीतीश कुमार के बार-बार पलटने पर उन्होंने कई तरीके से तंज भी कसा। साथ में राहुल ने इलाके के स्थानीय लोगों के साथ चौपाल लगाई और किसानों की समस्याओं को सुना। इस बीच बुधवार को राहुल गांधी की यात्रा फिर से आगे बढ़ी है और बिहार की कटिहार जिले में प्रवेश की है। 

Suggested News