बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मरुधरा की पुलिस ने जांच शुरु तो हो गए होश फाख्ता,राजस्थान में लूट, बिहार में बसेरा, खुल गयी पोल, दो धराए

मरुधरा की पुलिस ने जांच शुरु तो हो गए होश फाख्ता,राजस्थान में लूट, बिहार में बसेरा, खुल गयी पोल, दो धराए

Munger- राजस्थान में महिला के गले से सोने का लॉकेट लूट कर आरोपी आराम से मुंगेर के तारापुर में जिलेबी बेच रहा था. इसकी तफ्तीश राजस्थान पुलिस ने शुरु किया तो इसके तार बिहार से जुड़े. राजस्थान पुलिस पहुंच गई मुंगेर,  शुक्रवार को राजस्थान पुलिस ने तारापुर पुलिस के सहयोग से लॉकेट लूटने वाले को गिरफ्तार कर लिया. जिसे मेडिकल चेकअप और न्यायालय में उपस्थापन के बाद राजस्थान पुलिस अपने साथ लेकर चली गयी. 

बताया जाता है कि राजस्थान के पाली जिला के रोहट थाना में 25 दिसंबर 2022 को साटेला गांव की एक महिला ने छिनतई का मामला दर्ज करायी थी. जिसमें उसने कहा था कि मोटर साइकिल तीन बदमाश उसके गले से लॉकेट छीन कर फरार हो गए. अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.  रोहट थाना पुलिस ने सीसीटीवी और तकनीकी अनुसंधान का सहारा लिया और  दो लूटेरों भवानी सिंह और किशोर को गिरफ्तार किया. राजस्थान पुलिस को लूटेरों ने अपने तीसरे साथी  बबलू मेघवाल के बारे में बताया. 

पूछताछ में गिरफ्तार अपराधियों ने राजस्थान पुलिस को बताया कि बबलू बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर में ठेला लगा कर राजस्थानी जिलेबी बेचने का काम पिछले छह माह से वहीं रहकर रहा है. जिसमें रोहट थाना के सहायक उप निरीक्षक राजेंद्र कुमार के नेतृत्व् में दो सदस्यीय टीम तारापुर पहुंची. जिसने तारापुर पुलिस के सहयोग से बबलू मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया. जिसका मेडिकल चेकअप और न्यायिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद न्यायालय के आदेश पर राजस्थान पुलिस उन्हें अपने साथ लेकर चली गयी.

Suggested News