बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सत्ता परिवर्तन पर राजद के मनोज झा ने मांगा जवाब तो सामने आ गए नीतीश के सिपाही नीरज कुमार, कर दिया सबकुछ साफ

सत्ता परिवर्तन पर राजद के मनोज झा ने मांगा जवाब तो सामने आ गए नीतीश के सिपाही नीरज कुमार, कर दिया सबकुछ साफ

PATNA : बिहार में सत्ता परिवर्तन की संभावनाओं को लेकर जिस तरह की स्थिति बनी हुई है, उससे यह स्पष्ट हो गया है कि नीतीश कुमार जल्द ही एनडीए के साथ सरकार बना सकते हैं। ऐसे में राजद सांसद मनोज झा ने नीतीश कुमार से जवाब मांगा है। जिसके बाद अब जदयू की तरफ से जवाबी पलटवार किया गया है। जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने साफ कर दिया है कि नीतीश कुमार राज्य की 13 करोड़ जनता के साथ है। जनता के हित में जो भी सही होता है कि वह फैसला नीतीश कुमार लेते हैं। 

नीरज कुमार ने सत्ता के परिवर्तन की बात को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे किसी विधायक ने यह नहीं कहा कि हम राजद के साथ अपने संबंधों को खत्म करना चाह रहे हैं। ऐसे में स्पष्टीकरण देने की कोई जरुरत नहीं है। नीतीश कुमार पिछले 18 साल से मुख्यमंत्री हैं। उन्हें राज्य की जनता ने चुना है। इसलिए जो भी होगा वह राज्य के लोगों के हित में है।

सत्ता परिवर्तन की संभावनाओं को लेकर उन्होंने कहा जो चर्चा चल रही है, उससे वह सिर्फ संभावनाओं पर कही जा रही है। इससे कुछ कहा नहीं जा सकता है। जहां तक आज राजभवन में तेजस्वी के नहीं आने की बात है तो वह क्यों नहीं आए, यह सिर्फ वही बता सकते हैं।

Suggested News