दारोगा ने बर्थडे पार्टी में 'लड़की' के साथ खिंचवाई तस्वीर तो 'युवती' ने सब-इंस्पेक्टर के कमर से खींच ली पिस्टल, फिर क्या हुआ...

दारोगा ने बर्थडे पार्टी में 'लड़की' के साथ खिंचवाई तस्वीर तो 'युवती' ने सब-इंस्पेक्टर के कमर से खींच ली पिस्टल, फिर क्या हुआ...

MOTIHARI: बर्थ-डे पार्टी में दारोगा जी एक लड़की की बांह पकड़े नजर आ रहे हैं। दारोगा के अगल-बगल दो अन्य लड़के भी मौजूद हैं। लड़की दारोगा के कमर से पिस्टल निकाले हुए है। पिस्टल लड़की के हाथ में है और उसकी रस्सी सब इंस्पेक्टर के कमर में ही है। यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

लड़की ने दारोगा के कमर से खींच ली पिस्टल

जानकारी के अनुसार यह तस्वीर मोतिहारी के ढाका की है। ढाका थाने में पदस्थापित एक दारोगा बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने गया था। जन्मदिन में जब दारोगा गया तो फोटो सेशन होने लगा। दारोगा बीच में खड़ा हो गया और एक लड़की उसके बगल में। दो अन्य लड़के भी दारोगा के साथ खड़े हो गये। तस्वीर में दिख रहा है कि दारोगा लड़की की बांह पकड़े हुए है और बदले में लड़की दारोगा के कमर से 9 एमएमकी पिस्टल निकाल कर दिखा रही है।  

तस्वीर में दिख रहा दारोगा है शंभु यादव 

मोतिहारी के ढाका थाने में पदस्थापित एक दारोगा की तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल हो रही तस्वीर कई सवालों को बयां कर रही है. तस्वीर में चश्मा लगाए दारोगा के एक तरफ एक युवती है, जिसके हाथ में एक पिस्तौल है. वायरल तस्वीर में दिख रहा दारोगा का नाम शम्भू यादव है. तस्वीर एक जन्मदिन की पार्टी की दिख रही है. जहां दारोगा शंभू यादव पहुंचे हुए हैं. तस्वीर में दिख रहे युवक के घर में पार्टी चलने की बात बताई जा रही है. उसी पार्टी में फोटो सेशन होता है, जिस दौरान युवती ने दारोगा के कमर से उनके सरकारी पिस्तौल को अपने हाथ में रखकर तस्वीर खिंचवाईं है.

 युवक की हाथों में उसी पिस्तौल की तस्वीर भी वायरल हो रही है. युवक के हाथ में जो पिस्तौल है वो भी दारोगा शंभू यादव की ही बताई जा रही है. दारोगा शंभू यादव के सरकारी पिस्तौल के साथ तस्वीर खिंचवाने वाला युवक ढाका का राजा सर्राफ है।तस्वीर वायरल होने के बाद मोतिहारी एसपी ने पूरे मामले की जांच कराई और दारोगा को निलंबित कर दिया है। 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News