बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलगप्पे वाले से नहीं हुई शादी तो युवती ने की आत्महत्या, पिता ने मछली की तरह शव के टुकड़े-टुकड़े कराकर नहर में फेंकवाया

गोलगप्पे वाले से नहीं हुई शादी तो युवती ने की आत्महत्या, पिता ने मछली की तरह शव के टुकड़े-टुकड़े कराकर नहर में फेंकवाया

BETIAAH : बेतिया में बीते रविवार को नहर में बोरे में टुकड़ों में मिली युवती की लाश को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि युवती के शव के टुकड़े उसके अपने ही पिता ने करवाई थी। जिसके बाद शव को ठिकाने के लिए बोरे में बांधकर नहर में फेंक दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पिता और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 घटना बेतिया के चनपटिया थानाक्षेत्र के एक गांव की है. घटना रविवार शाम की बतायी जा रही है. जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र के मोहद्दीपुर मीर टोला के समीप नहर में एक लड़की का शव बरामद हुआ था. शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरे में डाल कर बांधा गया था. पुलिस ने जब बोरा खोला तो देखकर उसके होश उड़ गए. बोरे में एक लाश थी, जिसके 6 टुकड़े किए गए थे. लेकिन बोरे के अंदर शव का सिर नहीं था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गयी।

गोलगप्पे वाले से करती थी प्यार

पुलिस ने वारदात की तफ्तीश शुरू की. जांच में पता चला कि यह शव चनपटिया थानाक्षेत्र के चुहड़ी गांव निवासी विरेंद्र साह के पुत्री की है. पुलिस पूछताछ में आरोपी पिता ने बताया कि, उसकी बेटी की शादी नवंबर में होने वाली थी. लेकिन उसकी बेटी यूपी के एक गोलगप्पा बेचने वाले से प्यार करती थी. वो वहीं बाजार में गोलगप्पा बेचता था. उसने अपनी बेटी को काफी समझाया था, लेकिन वो नहीं मानी. आरोपी पिता ने बताया कि उसने 22 जुलाई को अपनी बेटी को इस बात को लेकर डांटा था. जिसके नाराज होकर उसने अपनी जान दे दी। इसके बाद वह शव को ठिकाना लगाने के बारे में सोचने लगा. ताकि घटना का आरोप उस पर ना लगे।

मछली बेचनेवाले को शव काटने के लिए दी सुपारी

 आरोपी विरेंद्र सिंह ने पुलिस को बताया कि, उसने शव को ठिकाना लगाने के लिए अपने गांव के प्रभु शाह को यूपी के गोरखपुर से बुलाया. पुलिस के मुताबिक प्रभु शाह यूपी में फल बेचने का काम करता था और वहीं मछली भी बेचता था. पिता ने इस काम के लिए प्रभु शाह को 8500 रुपए दिए और कहा कि उसकी बेटी के शव को ठिकाना लगा दे. इसके लिए 500 रुपए एडवांस में दिया गया था. बचे हुए पैसे एक सप्ताह बाद देने की बात कही थी।

छह टुकड़ों में काट दिया 

 गिरफ्तार प्रभु शाह ने बताया कि उसने मछली काटने वाले धारदार हथियार से लड़की के शव को 6 टुकड़ों में काट दिया. इसके बाद बोरा में बंदकर नहर में बहा दिया. पुलिस ने खुलासा किया है कि इस घटना में उसके पिता के साथ उसके परिवार के 6 से 7 लोग शामिल हैं. जिसके बारे में पुलिस छानबीन कर रही है. सदर डीएसपी ने बताया कि इस मामले में अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Editor's Picks