दुष्कर्म करने में जब मनचलों को नहीं मिली कामयाबी तो युवती को कर दिया के हवाले, बिहार के इस जिले में हुई है दर्दनाक घटना

दुष्कर्म करने में जब मनचलों को नहीं मिली कामयाबी तो युवती को कर दिया के हवाले, बिहार के इस जिले में हुई है दर्दनाक घटना

SITAMADHI : जिस सीतामढ़ी को मां जानकी का घर माना जाता है। वहां मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवती की इज्जत लूटने में नाकाम रहे गांव के दो दबंगों ने उसे जिंदा जलाकर मार डालने की कोशिश की है। आग में बुरी तरह से जल चुकी युवती को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत चिंताजनक बताई गई है।

दिल दहला देनेवाली यह घटना जिले के पुपरी थाना क्षेत्र की है। जहां एक गांव में बलात्कार करने में असफल रहे मनचले युवक ने लड़की पर पेट्रोल डाल दिया था। जब घटना हुई उस वक्त पीड़िता अपने सब्जी के खेत की रखवाली कर रही थी, इस दौरान अमर कुमार और गौरी शंकर यादव के नाम के दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और खेत में दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन वह अपनी मंशा में सफल नहीं हो पाए। 

जिसके बाद बुरी तरह से झल्लाए युवकों ने युवती के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर उसे आग के हवाले कर दिया। आग की लपटों में जलती लड़की ने पास के तालाब में कूद कर अपनी जान बचाने की कोशिश की।  आग लगने से बुरी तरह झुलस जाने के बावजूद वो चिल्लाती रही और उसकी आवाज गांव तक पहुंची। जब तक गांववाले युवती तक पहुंचते उसके शरीर का 60 प्रतिशत से अधिक का हिस्सा जल चुका था।

युवती को आनन-फानन में एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर किया गया है।  वहां युवती की स्थिति बेहद नाजुक बनी हुई है।  पीड़िता की मां पूर्व में ही इस दुनिया को छोड़ चुकी है। इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 

इस मामले में पुपरी थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरोपी युवक अमर कुमार उर्फ अमरनाथ कुमार के साथ शंका के आधार पर एक अन्य युवक गौरी शंकर यादव को गिरफ्तार किया गया था। दोनों से कड़ी पूछताछ के बाद गौरीशंकर को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया। वहीं मुख्य आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। 


Find Us on Facebook

Trending News