बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने किया फांसी लगाकर ख़ुदकुशी, पुलिस शव बरामद कर कार्रवाई में जुटी

BIHAR NEWS : पत्नी ने शराब पीने से रोका तो पति ने किया फांसी लगाकर ख़ुदकुशी, पुलिस शव बरामद कर कार्रवाई में जुटी

MOTIHARI : जिले के अरेराज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड  एक से सर्किल इंस्पेक्टर व ओपी थाना पुलिस ने शनिवार की सुबह फंदे से लटकते एक 46 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद किया। आसपास के लोगो के द्वारा फंदे से लटकते एक युवक के शव की जानकारी 112 पुलिस टीम को दी गई। जहाँ 112 पुलिस टीम के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर शव को देखकर ओपी थाना पुलिस को सूचना दिया। जिसके बाद सर्किल इन्स्पेक्टर उपेंद्र कुमार व ओपी थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद के कार्रवाई जुट गए है। 


शव की पहचान नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या एक निवासी रामचंद्र प्रसाद के पुत्र राजू प्रसाद के रूप में किया गया है। थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि घर के बगल में बथान में फंदे से लटकते राजू प्रसाद के शव को बरामद किया गया है। जांच में पता चला है कि पत्नी से शराब पीने को लेकर शुक्रवार की रात्रि झगड़ा हुआ था। जिससे पति घर से बाहर बथान पर जा कर  गले में रस्सी बांधकर आत्महत्या कर लिया। घटनास्थल से रस्सी बरामद किया गया है। 

वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक शराब का सेवन अधिक करता था। इसके पूर्व में भी शराब का अधिक सेवन करने को लेकर पत्नी के द्वारा थाने में सूचना दी गई थी। जिसमें मृतक जेल भी गया था। घटनास्थल से शव को कब्जे में लेकर पुलिस के द्वारा मोतिहारी पोस्टमार्टम में भेज दिया गया है। 

मामले में थाने में यूडी केस भी दर्ज की गई है। वही घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। बच्चे व पत्नी सहित परिवार का रो रो कर बुरा हाल था। वही अरेराज नगर पंचायत मुख्य पार्षद अमितेश पाण्डेय उर्फ रनटू पण्डेय पहुचकर परिजनों को ढांढस बढ़ाया। साथ ही कबीर अंत्योष्टि योजना के तहत राशि का भुगतान किया गया।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News