बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब डिलीवरी करने में हुई देरी तो युवक को दी गई तालिबानी सजा, नंगा कर पेड से बांध कर पीटा वीडियो हुआ तेजी से वायरल

शराब डिलीवरी करने में हुई देरी तो युवक को दी गई तालिबानी सजा, नंगा कर पेड से बांध कर पीटा वीडियो हुआ तेजी से वायरल

DARBHANGA : कुशेश्वरस्थान में शराब माफियाओं का फिर से बढ़ने लगा मनोबल। बिना किसी खौफ के शराब माफिया बना रहा अपना कानून। सही समय पर नही दे पाया शराब की डिलिवरी तो नंगा कर युवक को पीटा वीडियो हुआ वायरल। प्राप्त जानकारी के अनुसार कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र के मसानखून पंचायत में रविवार की देर रात एक दिल को झकझोर देने वाली घटना को शराब माफियाओं ने अंजाम दिया। 

एक युवक को पेड़ में बांधकर नंगा कर उसे पीट डाला और उसकी वीडियो भी भी बनाया। इतने से आरोपियों का मन नहीं भरा तो उसे नंगा कर दिया। जब वीडियो वायरल हुआ तो मामला बिगड़ते देख गांव के लोगो ने रात में ही मंदिर पर बैठक बुला मामले को निपटाने का भरपूर प्रयास किया। लेकिन अरोपी के नही आने पर पंचायत नही हो पाया। 

स्थानीय लोगों के अनुसार मसानखून के सुनील चौपाल उर्फ दीवाना पिता साधु चौपाल बड़े पैमाने पर शराब और गांजा का कारोबार करता है। रविवार की देर रात सुनील अपने साथियों के साथ बैठा था तभी शराबियों का फोन सुनील के मोबाइल पर आने लगी। लेकिन मजाक में एक युवक ने उसकी मोटरसाइकिल की चाभी छुपा दी। जिसके कारण शराब कारोबारी सही समय पर अपने ग्राहकों को शराब की डिलिवरी नही दे पा रहा था। फिर क्या था शराब माफियाओं का पाड़ा सातमें आसमान पर चढ़ गया और जो उसने किया वह किसी भी सूरत में सही नही था। 

सूत्र बताते है कि शराब कारोबारी अपने दो चार साथियों को फोनकर बुलाया और युवक को रस्सी से पेड़ में बांधकर पूरी तरह नंगा कर मन भर पीटा। युवक रहम की भीख मांगता रहा पर किसी ने उसकी एक नही सुनी। जिसके बाद गांव के गण्यमान्य लोगो ने गांव के मंदिर पर बैठक बुलाई जिसमें सैकड़ो ग्रामीण पहुंचे और मामला को रफा दफा करने का प्रयास किया। लेकिन किसी कारणवश मामला नही शांत हो पाया। 

मामला को शांत करने के लिए मंगलवार शाम दुबारा बैठक बुलाई गई है। अब सवाल यह है कि जिस प्रदेश में शराबबंदी जैसी सख्त कानून व्यवस्था है वहां शराब कारोबारी के पास इस तरह का तालिबानी हौसले आते कहां से है और इतना बड़ा कृत करने के बाद पंचायत कर गण्यमान्य लोगो के द्वारा मामला दबाने का प्रयास क्यों किया जा रहा है।

Suggested News