जहां होने थे शादी विवाह में इस्तेमाल होने वाले सामान, वहां मिली शराब की दर्जनों पेटिंयां और अवैध हथियार, पुलिस भी रह गई हैरान

जहां होने थे शादी विवाह में इस्तेमाल होने वाले सामान, वहां मिली शराब की दर्जनों पेटिंयां और अवैध हथियार, पुलिस भी रह गई हैरान

HAJIPUR : बिहार में शराबबंदी है  लेकिन शराब का कारोबार बंद होने की बजाय मुनाफे का धंधा बनता दिख रहा है। हाजीपुर में एक टेंट हॉउस पर पुलिस की छापेमारी के बाद दिखी तस्वीर से तो ऐसा ही लगता है। दरअसल हाजीपुर के मड़ई में नगर थाने की पुलिस ने एक टेंट  हॉउस पर छापा मारा। जहां से बड़ी मात्रा में शराब की खेप बरामद की गई है। मामले में पुलिस ने टेंट हाउस के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

शादी के सामान की जगह गोदाम में रखी हुई थी शराब की पेटियां

बताया गया कि जब पुलिस यहां छापेमारी के लिए पहुंची तो हैरान रह गई। जिस गोदाम में शादी विवाह से जुड़े सामान होने चाहिए थे. वहां शराब की दर्जनों पेटियां रखी हुई थी। पुलिस ने बताया कि इस कार्रवाई में टेंट हाउस से पचास के करीब शराब की पेटी जब्त की गई।

अवैध हथियार भी बरामद

इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने गोदाम से अवैध हथियार भी बरामद किया है।  टेंट हॉउस से पुलिस को अवैध हथियार भी मिला , जिससे आशंका जताई गई की शराब के अवैध कारोबार के लिए कारोबारी हथियार भी रखते थे। टेंट हॉउस से मिली भरी मात्रा में शराब की खेप और हथियारों को देख पुलिस ने प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलवाया । बाद में टेंट हॉउस के मालिक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया  जिसके बाद टेंट हॉउस को सील कर दिया गया।

बिहार में चोरी छुपे शराब का कारोबार की कहानी कोई नई बात नहीं है।लेकिन बड़े व्यवसाय से जुड़े लोगो और कारोबार के साथ शराब के अवैध कारोबार और टेंट हॉउस से मिली शराब की बड़ी खेप ने सबको हैरत में डाल दिया है।

Find Us on Facebook

Trending News