बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पार्टी मिले न मिले, दिल और परिवार जरुर मिलेंगे, चिराग-पारस के रिश्ते पर बोले सांसद महबूब अली कैसर

पार्टी मिले न मिले, दिल और परिवार जरुर मिलेंगे, चिराग-पारस के रिश्ते पर बोले सांसद महबूब अली कैसर

PATNA : बिहार एनडीए की दो प्रमुख पार्टियों रालोजपा और लोजपारा के बीच मतभेद जगजाहिर है। जहां रालोजपा के अगुआ पशुपति पारस हैं, वहीं दूसरी तरफ लोजपारा के प्रमुख चिराग पासवान हैं। दोनों चाचा-भतीजे के खराब रिश्ते से न सिर्फ भाजपा परेशान है, बल्कि इन पार्टियों से जुड़े नेताओं की भी दिक्कत कम नहीं हो पा रही है। सभी चाहते हैं कि दोनों एक साथ आएं। ऐसे में लोकसभा चुनाव को लेकर ऐसी बात सामने आई थी कि चिराग और पशुपति पारस में समझौता हो सकता है। आज इस पर एक बार फिर सांसद महबूब अली कैसर ने बड़ा संकेत दे दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि उनके बीच बात बन सकती  है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जन्मदिन की बधाई देने विधानसभा पहुंचे महबूब अली कैसर ने पशुपति पारस  का साथ छोड़ने की बात को नकारते हुए कहा वह अभी भी पारस जी  के साथ हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि चिराग पासवान के साथ  उनके रिश्ते बेहतर रहे हैं। कई बार उनसे मुलाकात हो चुकी है। 

परिवार एक होने की जताई इच्छा

महबूब अली कैसर ने कहा हमलोगों की भी इच्छा है वह एक हो जाएं, उनका परिवार एक हो जाए। पार्टी मिले न मिले, दोनों एक हो जाएंगे, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता है। 

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के नवादा से टिकट मांगने की बात पर कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

Suggested News