बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'बुझे वाला बुझत बा कि सोना ह कि पितल ह'..., सीएम नीतीश दिल से चाहते हैं केंद्र से हट जाए बीजेपी, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

'बुझे वाला बुझत बा कि सोना ह कि पितल ह'..., सीएम नीतीश दिल से चाहते हैं केंद्र से हट जाए बीजेपी, तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। छह चरणों के मतदान के बाद सातवें चरण के लिए प्रचार प्रसार जारी है। सभी पार्टी के नेता ताबड़तोड़ रैली कर रहे है। एक ओर जहां एनडीए अपनी जीत का दावा कर रही है तो वहीं इंडिया गठबंधन अपनी जीत का दावा कर रही है। इसी बीच सीएम नीतीश ने पटना साहिब में चुनावी प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर दी। वहीं अब सीएम के इस बयान पर विपक्ष लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि सीएम नीतीश दिल से चाहते हैं कि बीजेपी केंद्र से हट जाए।

बुझे वाला बुझत बा कि सोना ह कि पितल ह

दरअसल, चुनावी रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, "कलहे चाचा जी(सीएम नीतीश) बोल दिए कि उनकी इच्छा है कि नरेंद्र मोदी जी फिर से मुख्यमंत्री बन जाएं। तेजस्वी ने कहा कि कभी ना कभी तो मन का बात सामने आ ही जाता है। उन्होंने कहा कि, चाचा जी पीएम मोदी के नामांकन में भी नहीं गए, क्योंकि बीमार हो गए थे। अरे.. बुझे वाला बुझत बा कि सोना ह कि पितल ह..... तेजस्वी ने कहा कि समझने वाले तो समझते ही हैं। इस दौरान तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी भी मौजूद थे।

चाचा दिल से चाहते हैं, केंद्र से हट जाए बीजेपी

वहीं तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को अपने ट्विट कर शेयर कर पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा कि, "हम जानते है कि हमारे चाचा जी(सीएम नीतीश) दिल से चाहते है कि BJP केंद्र से हटे ताकि बिहार का बिना पक्षपात अच्छे से विकास हो। हम उन्हीं की मुहिम “जो चौदह में आए है वो चौबीस में जाएंगे” को आगे बढ़ा रहे है। बीजेपी एकदम सफ़ाचट हो रही है।" 

सीएम नीतीश की फिसल गई थी जुबान

बता दें कि, बीते दिन सीएम नीतीश पटना साहिब में एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के लिए वोट मांग रहे थे। इस दौरान उन्होंने पीएम को सीएम बनाने की मांग की थी। सीएम ने कहा कि, हम चाहते हैं कि बिहार में हमलोग 40 सीट जीतें और पूरे देश में हम 400 से अधिक सीट लाएं...ताकी नरेंद्र मोदी फिर मुख्यमंत्री बनें, देश का विकास हो बिहार का विकास हो.....आंय....अरे त वो ता पीएम हइए ना हैं, हम ता ऊहे ना कह रहे थे कि वो त प्रधानमंत्री रहवे करेंगे। दरअसल, सीएम नीतीश की जुबान यहां फिर से फिसल गई और पीएम मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की जगह उन्होंने मुख्यमंत्री बनाने की मांग कर दी। वहीं जब नेताओं ने उन्हें टोका तो सीएम अपनी बातों को संभालते हुए कहे कि वो तो प्रधानमंत्री हैं ही और वहीं रहेंगे भी, हम तो इहे तो कह रहे हैं।  

Suggested News