बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सड़क पार करने के दौरान पूर्व आर्मी मैन की पत्नी को बेकाबू पिकअप ने रौंदा, जिले में दो दिन में चार माह का मासूम सहित पिकअप से होनेवाली यह तीसरी मौत

सड़क पार करने के दौरान पूर्व आर्मी मैन की पत्नी को बेकाबू पिकअप ने रौंदा,  जिले में दो दिन में चार माह का मासूम सहित पिकअप से होनेवाली यह तीसरी मौत

ARA : भोजपुर में न सिर्फ हत्याएं हो रही हैं. बल्कि गाड़ियों की रफ्तार के नीचे आकर मरनेवाले लोगों की तादाद भी लगातार बढ़ती जा रही है। विशेषकर पिकअप को नियंत्रित करना मुश्किल होता जा रहा है। यहां पिछले दो दिन बेकाबू पिकअप ने तीन लोगों की जान ले ली। जहां बुधवार को चार माह के बच्चे और ससुराल से आ रहे युवक की पिकअप की चपेट में आने से मौत हुई है। वहीं अब आरा-सासाराम स्टेट हाईवे पर उदवंतनगर थाना क्षेत्र के जीरो माइल पर गुरुवार की देर शाम बेलगाम पिकअप ने सड़क पार कर रही रिटायर्ड आर्मी मैन की पत्नी को रौंद दिया। हादसे में उनकी मौत हो गई।

मृतका की पहचान नवादा थाना क्षेत्र के विष्णु नगर बैंक कॉलोनी निवासी सह रिटायर्ड आर्मी मैन राधा मोहन सिंह की 65 वर्षीय पत्नी रामरतो देवी के रूप में हुई है। बेटी ममता सिंह ने बताया कि वह अपनी मां एवं बच्चों के साथ जीरो माइल स्थित सैनिक कैंटीन गए थे।

सड़क पार करने के दौरान हादसा

इसके बाद बगल के ही दुकान से चीनी खरीदने चली गई। चीनी खरीदने के बाद वे सभी कैंटीन से बाहर निकली तो बच्चों ने आइसक्रीम खाने के लिए कहा। तभी वह बच्चों को आइसक्रीम खरीदाने लगी। उसी उनकी मां सड़क पार कर रही थी।

इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे बेलगाम पिकअप ने उन्हें रौंद दिया। वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। वही घटना के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया।  इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

इसकी सूचना इसकी सूचना सदर अस्पताल में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारी को दी गई। सूचना पाकर पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवाया। बताया जाता है कि महिला की एक पुत्री ममता सिंह एवं एक पुत्र अरविंद सिंह है। घटना के बाद मृतक महिला के घर में कोहराम मच गया है। इस घटना के बाद सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Suggested News