सड़क पार करने के दौरान युवक हुआ तेज रफ्तार गाड़ी का शिकार, परिवार में मचा कोहराम

सड़क पार करने के दौरान युवक हुआ तेज रफ्तार गाड़ी का शिकार, परिवार में मचा कोहराम

NAWADA : नवादा जिले के कादिरगंज थाना क्षेत्र के सोनू बीघा के निकट अज्ञात गाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत परिवार में मचा कोहराम बताया जाता है कि युवक  रोड पार कर रहे था उसी दौरान तेज रफ्तार बेलगाम अज्ञात वाहन ने टक्कर मारकर फरार हो गया जिसे बात चिंताजनक हालत में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसी दौरान युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं युवक की पहचान के लिए पुलिस ने काफी कोशिश की जिसके बाद गुरुवार की देर शाम युवक की पहचान की गई। 

बताया जाता है कि सदर अस्पताल पहुंचे मृतक के मामा अभिमन्यु चौहान ने अपने भांजे की पहचान की जिसके बाद परिवार वाले में कोहराम मच गया। उन्होंने बताया कि मुंगरा गांव के भोला चौहान का पुत्र 16 वर्षीय कुंदन कुमार की मौत हुई है। अपने काम से नवादा युवक आया था लौटने के दौरान अज्ञात गाड़ी के चपेट में आने से युवक की मौत हुई है। उ

न्होंने कहा कि कादिरगंज थाना से जानकारी मिली के बाद अस्पताल पहुंचे तो देखें कि भांजा की मौत हुई है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर थाना अध्यक्ष सूरज कुमार ने बताया कि सोनू बिका के पास अज्ञात गाड़ी के टक्कर में युवक काफी गंभीर रूप से घायल हो गया था।अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन युवक की तुरंत मौत हो गई थी।

Find Us on Facebook

Trending News