दियारे से लौटने के दौरान गंगा नदी में पलटी लोगों से भरी नाव, छह की गयी जान

दियारे से लौटने के दौरान गंगा नदी में पलटी लोगों से भरी नाव, छह की गयी जान

KHAGDIYA : बिहार के खगड़िया जिले से बड़ी खबर सामने आई है, यहां लोगों से भरा हुआ नाव गंगा नदी में पलट गई है। बताया जा रहा है कि उस समय नाव पर 40 के आसपास लोग बैठे हुए थे. जो कि नदी में गिर गए। हादसा बीती रात का बताया जा रहा है। रात भर चले खोजबीन के दौरान अब तक तीन लोगों के शव बरामद होने की बात सामने आई है. बतया जा रहा है कि इस हादसे में छह लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई लोग अब भी लापता बताए जा रहे हैं, जिनकी खोजबीन की जा रही है।  वहीं हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को बाहर निकाला गया है. कुछ लोग तैरकर नदी के बाहर आए हैं. 

यह हादसा परबता थाना क्षेत्र के नयागांव के पास हुई है. लापता लोगों की खोजबीन के क्रम में स्थानीय लोगों ने एक शव को बरामद किया है. अन्य लोगों की तलाश जारी है. बताया जाता है कि नाव पर सवार लोग दियारा इलाके से लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ. 

मिली जानकारी के मुताबिक नाव में सवार ज्यादातर मजदूर थे. हादसे के बाद डीएम, एसडीएम, डीएसपी, पूर्व मंत्री आरएन सिंह सहित एनडीआरएफ टीम की मौजूद है. लापता लोगों की खोजबीन की जा रही है. निकाले जा रहे लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल भेजा जा रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News