कुढ़नी उप चुनाव में महागठबंधन में कौन निभा रहा है 'बी टीम' की जिम्मेदारी, RJD या JDU, भाजपा ने पूछा बड़ा सवाल

कुढ़नी उप चुनाव में महागठबंधन में कौन निभा रहा है 'बी टीम' की जिम्मेदारी, RJD या JDU, भाजपा ने पूछा बड़ा सवाल

 PATNA : मुजफ्फरपुर के कुढ़नी उपचुनाव को लेकर बिहार की राजनीति फिर से सक्रिय हो गई है। जहां महागठबंधन की तरफ जदयू ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। वहीं भाजपा की तरफ से किसी कैंडिडेट बनाया जाए, इसको लेकर मंथन किया जा रहा है। इन सबके बीच बीजेपी ने महागठबंधन की दोनों प्रमुख पार्टियों पर तंज कसते हुए पूछा कि उन्हें बताना चाहिए कि उनमें ए टीम कौन सी है और बी टीम कौन सी है।

बीजेपी एमएलसी और विप के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने जदयू के उन आरोपों को जवाब देते हुए कहा कि जिसमें  असदुद्दीन औवेसी की पार्टी AIMIM ने भी यहां अपने प्रत्याशी उतारने की घोषणा की है। महागठबंधन ने औवेसी की पार्टी को भाजपा की बी टीम बताया था, जो सिर्फ वोट काटने के लिए चुनावी मैदान में है। जिस पर सम्राट चौधरी ने पलटवार करते हुए कहा कि बी टीम वह होती है, जो कि ए टीम की सपोर्ट करती है। हमारे लिए AIMIM कोई सपोर्ट नहीं कर रही है। लेकिन महागठबंधन में ऐसा जरुर है, उन्हें बताना चाहिए कि उनमें ए टीम कौन सी है और बी टीम कौन सी। राजद या जदयू।

AIMIM के विधायकों को किसने तोड़ा

AIMIM को भाजपा का सहयोगी बतानेवालों को पहले यह बताना चाहिए कि उनके चार विधायकों को तोड़कर राजद में शामिल करने की साजिश किसने रची। इसमें नीतीश कुमार की भूमिका क्या थी। 

Find Us on Facebook

Trending News