बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद विधायक की जीभ काटने वाले को मिलेगा 10 लाख का इनाम, तेजस्वी से मिल रहा सह तभी दे रहे हिंदूओं के खिलाफ बयान- हिंदू शिवभवानी सेना

राजद विधायक की जीभ काटने वाले को मिलेगा 10 लाख का इनाम, तेजस्वी से मिल रहा सह तभी दे रहे हिंदूओं के खिलाफ बयान- हिंदू शिवभवानी सेना

PATNA: बिहार की राजनीतिक इन दिनों गरमाई हुई है। राज्य में बयानबाजियों का सिलसिला बढ़ गया है। वहीं एक ओर 22 जनवरी को राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा समारोह है। इस समारोह को लेकर पूरे देशवासियों में खुशी का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। वहीं पीएम मोदी ने इस दिन देशवासियों से भगवान राम के स्वागत में द्वीप जलाने की आग्रह भी किए हैं। वहीं दूसरी ओर राम मंदिर को देकर सियासत भी जमकर हो रही है। 

दरअसल, बीते 1 जनवरी को राजद विधायक फतेह बाहदुर सिंह के द्वारा मंदिर को लेकर विवादित पोस्टर लगाया गया था। हालांकि यह पोस्टर में लिखी गई बातें सवित्री बाई फूले के वाक्य थे। इस पोस्टर के माध्यम से राजद ने मंदिर को गुलामी और पाखंड का रास्ता बताया था। वहीं इस पोस्टर को लेकर राजद विधायक से सवाल किया गया तो उन्होंने अपने बात पर अड़ते हुए यहां तक कह दिया कि हम हिंदू नहीं है। राम मंदिर के जगह कोई विश्वविद्यालय खुलना चाहिए था। इसके बाद से ही सियासी पारा इस कदर हाई हुआ है कि अब हिंदू शिवभवानी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष लव कुमार सिंह ने राजद विधायक का जीभ काटने वाले को 10 लाख रुपए इनाम देने का ऐलान कर दिया है।  

मालूम हो कि, आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के द्वारा हिंदू देवी देवताओं पर विवादित बयान दिए जाने के बाद लगातार विरोध हो रहा है। वहीं अब पटना में एमएलए फ्लैट के पास हिंदू शिवभवानी सेना की ओर से एक पोस्टर लगवाया गया है और फतेह बहादुर सिंह की जीभ काटने वाले को 10 लाख इनाम देने की घोषणा की गई है। पोस्टर में फतेह बहादुर सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया है।वहीं पोस्टर में लिखा गया है कि," मां सरस्वती का फतेह बहादुर कर रहे हैं अपमान, तेजस्वी मौन रहकर हिंदू को गाली दिलाने का कर रहे काम"। फतेह बहादुर की जीभ काटने वाले को हिन्दु शिवभवानी सेना अपने निधी कोष से 10 लाख रुपए इनाम देगी औऱ उसका अभिनंदन करेगी। 

वहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, राजद विधायक को विदेश से मोटा रकम मिल रहा है, हिन्दूओं का बुराई करने के लिए। राजद विधायक के मुंह में बवासीर हो गया है। जो बार बार अनाब-सनाब बोलते रहता है। उन्हें इलाज की सख्त जरूरत है। उन्होंने कहा कि, राजद विधायक का डीएनए जांच होनी चाहिए की यह व्यक्ति हिंदू है भी या नहीं। वहीं लव कुमार सिंह ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधते हुए कहा कि, तेजस्वी यादव के सह पर ही राजद विधायक लगातार हिंदू धर्म और देवी देवताओं पर विवादित टिप्पणी कर रही है। बता दें कि हाल ही में आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां सरस्वती को लेकर विवादित बयान दिया था फतेह बहादुर सिंह ने इससे पहले मां दुर्गा पर भी विवादित बयान दिया था जिसका खूब विरोध हुआ था। 

Suggested News