बिहार के एक ही परिवार के 7 लोगों ने रांची में की आत्महत्या, पूरी राजधानी स्तब्ध

बिहार के एक ही परिवार के 7 लोगों ने रांची में की आत्महत्या, पूरी राजधानी स्तब्ध

RANCHI : दिल्ली के बुराड़ी में 11 और हजारीबाग में छह लोगों की मौत की घटना अभी लोग भूल भी नहीं पाए थें कि रांची के कांके के बोडेया इलाके में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत का संदिग्ध मामला सामने आया है. प्रथमदृष्या मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है. परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. कई सालों से परिवार घर का किराया भी नहीं दे पाया था.  पर अभी तक घटना के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. 
WHOLE-FAMILY-SUCIEDE-IN-RANCHI3.jpg
क्या है पूरा मामला.. 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मूल रूप से बिहार के भागलपुर के रहने वाले दीपक झा रांची में गोदरेज कंपनी में काम करते थें. दीपक झा अपने परिवार के साथ कांके ब्लॉक स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास किराए के मकान में रहते थे. सोमवार सुबह जब देर तक उनके फ्लैट का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर जब कमरे में प्रवेश किया तो दीपक, उनकी पत्‍नी, दीपक के माता-पिता और बच्‍चे के शव मिले.
WHOLE-FAMILY-SUCIEDE-IN-RANCHI2.jpg
पुलिस ने सभी सात शवों को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीँ मौके पर पहुंच एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुट गई है. अभी तक मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. परिवार के पड़ोस में रह रहे लोगों का कहना है कि यह परिवार किसी के साथ ज्यादा घुला-मिला नहीं था इस कारण से उनलोगों को कोई भी जानकारी नहीं है.
<iframe width="100%" height="auto" src="https://www.youtube.com/embed/y6oHsN0kAko" frameborder="0" allow="autoplay; encrypted-media" allowfullscreen></iframe> 

Find Us on Facebook

Trending News