बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्यों कहा - नरेंद्र मोदी को रावण की तरह हैं 100 मुख, मचा भारी बवाल

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने क्यों कहा - नरेंद्र मोदी को रावण की तरह हैं 100 मुख, मचा भारी बवाल

DESK. गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव प्रचार थमने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उनकी तुलना रावण से कर दी. उनकी इस टिप्पणी ने खासा हंगाम खड़ा कर दिया है। इससे पहले खड़गे ने अपनी कथित तकलीफ बयां की थी। गुजरात में प्रचार के लिए पहुंचे खड़गे ने सूरत की रैली में खुद को अछूत और प्रधानमंत्री को झूठों का सरदार बताते हुए कहा- प्रधानमंत्री खुद को गरीब कहते हैं, लेकिन मुझसे बड़ा गरीब कौन होगा, मैं तो अछूत हूं।

वहीं, गुजरात चुनाव के लिए प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अहमदाबाद में सोमवार को जनसभा के दौरान कहा कि क्या रावण की तरह मोदी के 100 मुख हैं? मुझे समझ नहीं आता। बेहराम पुरा में जनसभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने कहा- "प्रधानमंत्री बोलते हैं कि कहीं और मत देखो। मोदी को देखकर वोट दो। कितनी बार तुम्हारी सूरत देखें? हमने कॉरपोरेशन चुनाव तुम्हारी सूरत देखी। एमएलए चुनाव में, एमपी इलेक्शन में सूरत देखी। हर जगह पर, क्या रावण की तरह आपके 100 मुख हैं। मुझे समझ नहीं आता।"


अब उनके इस बयान पर भाजपा ने खड़गे की टिप्पणी को पीएम मोदी का अपमान बता दिया है. पीएम मोदी का अपमान करने के लिए खड़गे पर पलटवार करते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि गुजरात चुनाव की सरगर्मी को सहन करने में असमर्थ, हाशिये पर धकेले गए, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने शब्दों पर नियंत्रण खो दिया, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रावण कहा। मालवीय ने कहा कि “मौत का सौदागर” से “रावण” तक, कांग्रेस गुजरात और उसके बेटे का अपमान करती रही है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि खड़गे ने पीएम मोदी को रावण कहा, इससे पूरे देश को दुख हुआ है और यह कांग्रेस की मानसिकता को दिखाता है।

नरेंद्र मोदी गुजरात के गौरव हैं और प्रत्येक नागरिक के विकास के लिए काम कर रहे हैं। ये केवल मल्लिकार्जुन के शब्द हैं और विचारधारा सोनिया गांधी और राहुल गांधी की है। याद कीजिए नरेंद्र मोदी को 'मौत का सौदागर' किसने कहा था? मधुसूदन मिस्त्री ने कहा कि वह नरेंद्र मोदी को उनकी औकात उनकी जगह दिखा देंगे। क्या औकात दिखाओगे सोनिया जी? हर गुजराती को इस कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाना चाहिए जिसने इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल गुजरात के गौरव के खिलाफ किया है, हर गुजराती को बाहर आना चाहिए और वोट देना चाहिए और कांग्रेस को सबक सिखाना चाहिए।


Suggested News