आमिर खान ने क्यों नहीं की थी फिल्म संजू में भूमिका, राजकुमार हिरानी ने राज से उठाया पर्दा

आमिर खान ने क्यों नहीं की थी फिल्म संजू में भूमिका, राजकुमार हिरानी ने राज से उठाया पर्दा

NEWS4NATION  DESK :  फिल्म संजू में आमिर खान ने सुनील दत्त की भूमिका क्यों नहीं स्वीकार की ?  इस फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने इसकी असली वजह का खुलासा किया है। आमिर ने हाल ही में खुलासा किया था कि बायोपिक में उन्हें सुनील दत्त की भूमिका की पेशकश की गई थी, लेकिन वह मुख्य भूमिका निभाना चाहते थे, जिसके लिए रणबीर कपूर को पहले ही चुना जा चुका था। यह पूछे जाने पर कि आमिर के फिल्म के लिए न करने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया थी, हिरानी ने कहा कि आमिर मेरे दोस्त हैं। जब भी मैं स्क्रिप्ट लिखता हूं तो उनके पास जाकर सुनाता हूं और उनसे प्रतिक्रिया लेता हूं, इसलिए मैंने यह स्क्रिप्ट भी उन्हें सुनाई।

WHY-DID-NOT-AAMIR-KHAN-PLAY-THE-ROLE-IN-FILM-SANJU2.jpg

राज कुमार हिरानी ने ये साफ किया कि वे ऐसा इस लिए नहीं करते नहीं कि आमिर इसमें भूमिका निभाएं। उन्होंने स्क्रिप्ट में दिलचस्पी दिखाई और यह उन्हें पसंद आई। फिर मुझे लालच आया, मैंने आमिर से पूछा कि क्या वह दत्त साहब की भूमिका निभाएंगे? उन्होंने इसे गंभीरता से लिया और उस पर विचार किया। उन्होंने कहा कि हम कुछ समय बाद मिलते हैं।

WHY-DID-NOT-AAMIR-KHAN-PLAY-THE-ROLE-IN-FILM-SANJU3.jpg

उन्होंने कहा कि फिर जब दोबारा हम अगले सप्ताह मिले तो उन्होंने मुझे 'दंगल' दिखाई और कहा कि देखो मैं पहले ही एक बुजुर्ग व्यक्ति की भूमिका निभा रहा हूं और इसके बाद अगर अगली फिल्म में भी मैं एक बुजुर्ग की भूमिका निभाऊंगा तो मुझे युवा व्यक्ति की भूमिकाएं मिलनी बंद हो जाएंगी। यह एक जायज तर्क था। आखिरकार, हमने परेश रावल जी को दत्त साहब की भूमिका दे दी।

Find Us on Facebook

Trending News