एक सप्ताह से घर नहीं लौटी पत्नी, तीन बच्चों के साथ दर-बदर भटक रहा पति, अब पटना SSP से लगायी गुहार

एक सप्ताह से घर नहीं लौटी पत्नी, तीन बच्चों के साथ दर-बदर भटक रहा पति, अब पटना SSP से लगायी गुहार

पटना. शादीशुदा महिला बीते एक सप्ताह से अपने घर से गायब है। कहीं अता पता नहीं चलने पर अब महिला के पति तलाश के लिए एसएसपी से गुहार लगायी है। एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने जल्द बरामदगी का आश्वासन दिया है। अपने तीन बच्चों के साथ व्यक्ति अपनी पत्नी गुड़िया की खोज में दर-बदर भटक रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी निवासी सुरेश चौहान की पत्नी बीते 11 जुलाई से गायब है। सुरेश ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन उसका खाई अता पता नहीं चला। थक हारकर फुलवरीशरी थाना थाना पहुंचा और थानेदार से गुहार लगाया, लेकिन गंभीरता से मामले को नहीं लिया गया। महज सनहा दर्ज कर खानापूर्ति कर चलता कर दिया। थानेदार की ओर से जब कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई तब थक हारकर अपने तीन छोटे छोटे बच्चों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचे, जहां एसएसपी से मिलकर पत्नी की बरामदगी की गुहार लगायी।

एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए और फुलवरीशरीफ थानाध्यक्ष को इतला किया और जल्द बरामदगी का निर्देश दिया है। सुरेश चौहान के मुताबिक उसकी पत्नी मसौढ़ी से फुलवरीशरीफ थानाक्षेत्र स्थित गोविंदपुर गांव आई थी। बीते 11 जुलाई को गोविंदपुर गांव से मसौढ़ी पूजा करने के लिए गई थी। जब कुछ घंटे के बाद सुरेश ने फोन किया तो फोन स्वीच ऑफ बताया जो अब तक स्वीच ऑफ है। अब तक लापता महिला गुड़िया का सुराग नहीं मिल पाया है।

सुरेश के मुताबिक परिवार में किसी तरह का विवाद नहीं था। किसी पर शक की बात भी नहीं कही है। तीनों बच्चे अपनी मां के आने की राह निहार रहे हैं। डबडबाई आंखों से मां के आने का इंतजार कर रहे हैं। जब आस टूटने लगती है तो फुटफुट कर रोने लगते हैं। पिता सुरेश और परिवार वाले बच्चों को सीने से लगाकर मम्मी के जल्द आने का सांत्वना देकर चुप कराते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News