बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी ने किया था छठ, पति ने कहा - जल्द लौटूंगा घर, लेकिन पहुंची लाश, बदमाशों ने कर दी हत्या

पत्नी ने किया था छठ, पति ने कहा - जल्द लौटूंगा घर, लेकिन पहुंची लाश, बदमाशों ने कर दी हत्या

HAJIPUR : बिहार के वैशाली के राघोपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर पंचायत अंतर्गत हैबतपुर गांव में युवक के घर के सामने टेंपो में शव मिला। शव मिलते ही कोहराम मच गया। परिजनों ने घटना की जानकारी राघोपुर थाना की पुलिस को दी। घटना की जानकारी के करीब 3 घंटे बीत जाने के बाद राघोपुर थाना के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। मृतक हैबतपुर निवासी चंदेश्वर शाह के 30 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार साह था। 

आशंका जताई जा रही है कि युवक को घर से बुलाकर हत्या कर उसके घर के सामने टेंपो पर शव रखकर बदमाश फरार हो गए। युवक की पत्नी ने छठ पूजा कि हुई थी। बताया जाता है कि मुकेश कुमार के मोबाइल पर रविवार की शाम करीब 7 बजे किसी ने फोन कर बुलाया था। फोन आने के बाद मुकेश मोटरसाइकिल लेकर घर से निकल गया था। घर से जाने के बाद मुकेश के घर वालों ने फोन किया तो बोला कि हम लौट जाएंगे लेकिन 9:30 बजे के बाद उसका फोन बंद हो गया।

देर रात तक परिवार परिवार वालों ने काफी खोजबीन किया लेकिन युवक का पता नहीं चल सका  करीब 2:30 बजे खोजबीन के दौरान उसका शव टेंपो पर घर के निकट मिला। और उसकी मोटरसाइकिल घर के करीब 1 किलोमीटर दूरी नवाब राय के बांसवाड़ी में मिला। 

मोबाइल और पैसे भी गायब

घटना के संबंध में मृतक के भाई विजय शाह ने बताया कि किसी ने फोन कर बुलाया था और हत्या कर शव को टेंपो पर लाकर रख दिया है। उन्होंने बताया कि युवक का 20000 रुपया और मोबाइल गायब है। जबकि गाड़ी क्षतिग्रस्त स्थिति में मिली है। विजय शाह ने बताया कि घटना की जानकारी राघोपुर थाना की पुलिस को दी गई घटना की जानकारी के करीब 3 घंटे बाद मौके पर पुलिस पहुंची है। मृतक के भाई ने किसी से कोई विवाद नहीं होने की बात कह रहा है।

Suggested News