PATNA में अवैध संबंध के चक्कर में की पत्नी की हत्या, कहा- मकान मालिक को पसंद करती थी

PATNA में अवैध संबंध के चक्कर में की पत्नी की हत्या, कहा- मकान मालिक को पसंद करती थी

PATNA :  राजधानी पटना में सनकी पति ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है। मकान मालिक से पत्नी के अवैध संबंध होने के शक के कारण पति ने उसकी हत्या की। मृतका की पहचान घनश्याम की पत्नी तनुजा सिंह के रूप में हुई है।  इस वारदात के बाद गांव के लोग सकते में हैं। घटना पटना के फुलवारी शरीफ का है।

 जानकारी के अनुसार, घनश्याम कुमार 4 साल पहले अपनी पत्नी तनुजा सिंह के साथ मौर्य विहार कॉलोनी में एक घर में किराए में रहता था। जिस घर में घनश्याम कुमार किराए के मकान में रहता था उस घर के मकान मालिक से उसकी पत्नी तनुजा सिंह का गलत संबंध बन गया। जैसे ही इस बात की भनक घनश्याम कुमार को लगी वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मकान बदल दिया। अभी कुछ माह पूर्व घनश्याम कुमार अपना मकान दानापुर के गोला रोड में बनाया था। 

इसी बीच बुधवार को उसकी पत्नी पुराने मकान में किसी काम से पुराने मकान मालिक से मिलने आए थी। इस बात की भनक घनश्याम कुमार को लग गया। जैसे ही तनुजा सिंह अपने घर पहुंची घनश्याम कुमार आग बबूला हो उठे और गुस्से में अपनी पत्नी को गला दबाकर हत्या कर डाला। इसके बाद घनश्याम कुमार एंबुलेंस कर अपनी पत्नी के शव को मौर्य बिहार स्थित पुराने किराए के घर वाले जगह पर लेकर पहुंचा और रात भर गुरुवार दिन भर हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। किसी ने इस बात की भनक फुलवारी शरीफ थाना को दे दी।

 सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका तनुजा सिंह के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना ही भेज दिया है। इस बीच पुलिस के आने की भनक लगते ही घनश्याम कुमार और मकान मालिक घर छोड़कर फरार हो गया। फुलवारी शरीफ थानेदार इकरार अहमद ने कहा कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News