पत्नी ने पति की गला रेतकर कर दी हत्या, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

पत्नी ने पति की गला रेतकर कर दी हत्या, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

दरभंगा. लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज मोहल्ला में एक निजी अस्पताल के गेट पर एक बोरी में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी और पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई। शव की पहंचान बेनीपुर कोर्ट कर्मी अरविंद कुमार के रूप में हुई, जिन्हें गला रेतकर हत्या कर दी गई है।

शव की शिनाख्त होने के साथ ही घर में कोहराम मच गया। वहीं स्वजनों ने आरोप लगाया है कि अरविंद कुमार की पत्नी ने ही हत्या कर शव को ठिकाना लगाने का काम किया है। इसके बाद पुलिस ने सीसी कैमरे को खंगालने का काम किया। इसके बाद पुलिस ने तत्काल अरविंद की पत्नी अन्नू कुमारी और सास को दबोचते हुए दोनों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

वहीं मृतक के पड़ोसी विपिन कुमार महतो ने बताया कि तीन दिनों से अरविंद दिखाई नहीं दे रहा था। अरविंद को शायद घर से निकले नहीं दिया जा रहा था अथवा घर में उसकी हत्या कर शव को रखा गया था। मौका मिलते ही बोरी में रखकर शव को फेंक दिया गया। लोगों को लगा बोरी में कचरा है। लेकिन, जब खोलकर देखा गया तो उसमे शव पड़ा था। घटना की सूचना मिलने के बाद अरविंद की बहन पहुंंची, जिन्होंने अपनी भाभी पर हत्या करने का आरोप लगाई है।

दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि सूचना मिली थी की लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बाकरगंज मोहल्ला में एक निजी अस्पताल के गेट पर एक बोरी में शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही थाना मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे लेकर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया। अनुसंधान के क्रम में पता चला कि मृत व्यक्ति बाकरगंज निवासी अरविंद कुमार है। वहीं उन्होंने कहा कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला की एक महिला बोरी को ले जा रही है।

साथ ही पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने कहा कि महिला की पहचान मृतक की पत्नी के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस उक्त महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस मामले के सफल उद्भेदन के लिए स्पेशल टीम भी बुला ली गई है। घटना के स्थल की निरीक्षण करने के लिए और साक्ष्य संकलन करने के लिए महिला से पूछताछ जारी है। इस पूरे मामले का शीघ्र उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Find Us on Facebook

Trending News