बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी ने खाना परोसने से किया इनकार, नाराज युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दोनों बिहारशरीफ में रहकर बीपीएससी की करते थे तैयारी

पत्नी ने खाना परोसने से किया इनकार, नाराज युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, दोनों बिहारशरीफ में रहकर बीपीएससी की करते थे तैयारी

NALANDA : सोहसराय थाना क्षेत्र के किसान सिनेमा के समीप किराए पर रह रहे एक युवक ने पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । युवक पत्नी के साथ सोहसराय में किराए पर रहकर बीपीएससी की तैयारी करता था।  मृतक हरनौत थाना क्षेत्र के नेहुसा गांव निवासी राधेश्याम पासवान का 18 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार है ।

 शेखपुरा जिला के कुरमुरी गांव निवासी मृतिका की साली गुड़िया कुमारी नेबताया कि पढ़ाई के बाद जब वह कमरे पर लौटा तो उसने पत्नी से खाना मांगा, जिस पर पत्नी ने खाना देने से इनकार कर दिया। इसी पर उसने उसके साथ मारपीट करने के बाद दूसरे कमरे में जाकर अंदर से बंद कर लिया । काफी देर तक जब दरवाजा नहीं खोला तब पत्नी ने दरवाजा खटखटाया । कोई आवाज नहीं आने पर उसने इसकी सूचना मुझे दी इसके बाद कमरा तोड़कर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था।  उसे फंदे से उतार कर इलाज के लिए निजी क्लीनिक ले जाए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि  सूचना पर पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ अस्पताल भेज दी है। पत्नी ने बताया कि मामूली विवाद के बाद युवक ने फांसी लगा ली है।

REPORT - PRANAY RAJ

Editor's Picks