बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दूसरी युवती से संबंध का विरोध करती थी पत्नी, गुस्साए युवक ने उसकी हत्या कर दी, एक साल की बेटी को भी पटक कर मार डाला

दूसरी युवती से संबंध का विरोध करती थी पत्नी, गुस्साए युवक ने उसकी हत्या कर दी, एक साल की बेटी को भी पटक कर मार डाला

NALANDA : अस्थावां थाना इलाके के जियर गांव में अवैध संबंध का विरोध करने पर हैवान पति ने 1 साल के मासूम बेटी को जमीन पर पटक कर और पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है ।  मृतिका प्रदीप पासवान की 26 वर्षीय पत्नी जयमंती देवी और 1 साल की पुत्री पीहू कुमारी है । 

मृतका की भाभी सारे थाना इलाके के सैबद्दीनगर गांव निवासी कंचन देवी ने बताया कि 2015 में जयमंती की शादी हुई थी। शादी के कुछ साल तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। मगर दो साल से उसके पति का गांव के एक युवती से अवैध संबंध चल रहा था। जिसका वह बार-बार विरोध करती थी । मंगलवार की रात युवती को लेकर घर पर चला आया । इस बात को लेकर पति पत्नी में जमकर विवाद हुआ । इस बात की जानकारी मायके वालों को उसने फोन से दी थी । युवती के जाने के बाद गुस्से में आकर उसके पति ने पुत्री को जमीन पर पटक दिया । जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई । वहीं पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मायके वालों को जब इस बात का पता चला तो वे लोग गांव पहुंचे । जहां कमरे में दोनों की लाश पड़ी थी । और घर के सभी सदस्य गांव छोड़कर फरार थे । 

थानाध्यक्ष शोएब अख्तर ने बताया कि महिला की फांसी लगाए जाने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो पता चला की पास में उसकी पुत्री की भी लाश रखी हुई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा ।  हालांकि मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है । आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

Suggested News