बीवी गई ब्वायफ्रेंड के साथ तो साली को घर ले आया जीजा, साले को आया गुस्सा, उठाया खौफनाक कदम

बीवी गई ब्वायफ्रेंड के साथ तो साली को घर ले आया जीजा, साले को आया गुस्सा, उठाया खौफनाक कदम

KISHANGANJ : अवैध संबंध और रिश्तों के बीच घालमेल का नतीजा एक व्यक्ति को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है। मामला नई दिल्ली से जुड़ा है। जहां किशनगंज के रहनेवाले एक व्यक्ति की बीवी अपने प्रेमी के साथ चली गई। जिसके बाद वह बीवी की छोटी बहन को घर ले आया। लेकिन यह बात उसके साले को पसंद नहीं आई और उसने जीजा की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। 

मामला दिल्ली के गोविंदपुरी थाने से जुड़ा है। जहां किशनगंज का रहनेवाला शहजाद आलम अपनी दूसरी बीवी के साथ रहता था। उसकी पहली बीवी किशनगंज मे अपने मायके में छह बच्चों के साथ रहती है। पुलिस ने बताया कि दिल्ली में शहजाद एक गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था। यहां उसकी दूसरी बीवी बीते छह महीने से अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहने लगी थी, जिसके बाद मृतक अपनी दूसरी बीवी की छोटी बहन के साथ रहने लगा।

भाई को नहीं था पसंद

जीजा की यह हरकत साले को पसंद नहीं थी। बीते रविवार को उसने 40 वर्षीय जीजा पर चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गईछ मामले में दिल्ली के दक्षिण पूर्वी जिले के गोविंदपुरी थाने में पुलिस ने हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की जांच कर रही है और आरोपी को तलाशी के लिए छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News